पुरुष इस तरह हटा सकते हैं अपने अनचाहे बाल, नहीं होगा दर्द
पुरुष इस तरह हटा सकते हैं अपने अनचाहे बाल, नहीं होगा दर्द
Share:

आज के इस फैशन के दौर हर कोई खुद को अपडेट रखता है. लड़कियां तो रखती ही हैं साथ ही लड़के भी इसमें आगे आने लगे हैं. जी हाँ, अपने लुक को लेकर कभी भी वो समझौता नहीं करते. यह जरुरी भी है कि वह अपने लुक को लेकर कोई लापरवाही न करें और खुद को स्मार्ट बनाएं. दरअसल, जब पुरुषों के पीठ और छाती पर अनचाहे बाल आ जाते हैं तब वो काफी गंदे और भद्दे लगते हैं. ऐसे में हम आपको कुछ उपाय बताते हैं जिससे कि अनचाहे बालों से आसानी से छुटकारा पा सकते हैं.

जिस तरह लड़कियां बालों के लिए वैक्स करती हैं वैसे ही लड़के भी कर सकते हैं. अनचाहे बालों से छुटकारा पाने का एक अच्छा तरीका है ट्रीमर. जिनकी त्वचा संवेदनशील होती है ट्रीमर उनके लिए सबसे बढ़िया साधन है. यदि आपके बाल बढ़ने लगते हैं तो इसका इस्तेमाल करने से यह उन्हें बढ़ने से रोकता है. ये बाजार में बालों की लंबाई के हिसाब से आते हैं. इसे आप बाजार से ले सकते हैं और अपना सकते हैं. 

वहीं बालों को हटाने का एक दूसरा तरीका होता है हेयर रिमूविंग क्रीम. इसे आप बालों वाले हिस्से पर लगाकर उसे निकाल सकते हैं. इस क्रीम को आप 10 से 15 मिनट तक में इस्तेमाल करके बिल्कुल ही क्लीन त्वचा पा सकते हैं. इसे लगाने के बाद बालों को हटाते वक्त दर्द भी नहीं होता और आसानी से सारे बाल निकल जाते हैं. ये सबसे आसान तरीका है जिससे आपको कोई दर्द नहीं होता लेकिन कुछ ही दिनों में ये फिर से आने लगते हैं.

अब घर पर भी बना सकती हैं आंखों के लिए ये नेचुरल कॉस्मेटिक्स

Eye मेकअप आपको सुंदर तो बनता है पर जान लीजिये इसके नुकसान

ठंड में इस फैशन ट्रेंड से बना सकते हैं अपने लुक को कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -