ठंड में इस फैशन ट्रेंड से बना सकते हैं अपने लुक को कूल
ठंड में इस फैशन ट्रेंड से बना सकते हैं अपने लुक को कूल
Share:

सर्दी का मौसम आते ही बस हम अपने लुक को बदलने की सोचने लगते हैं. ठंड में हमे लुक को लेकर काफी चिंता होती है और सोचते हैं किस तरह का लुक अपनाना सही रहेगा जिससे ठंड भी ना लगे और लुक कूल भी बना रहे. एक पॉपुलर फैशन ट्रेंड जो हर ठण्ड में चलता आ रहा हैं, वो हैं लेयरिंग. जी हाँ, यह कपड़ों की लेयरिंग देखने में जितनी ज्यादा कूल होती हैं. उतना ही ज्याद शरीर को अंदर से गरम रखती हैं. लेयरिंग वाले फैशन की सब से बड़ी खासियत यह हैं कि जैसे-जैसे ठण्ड कम होती जाती हैं आप एक - एक कर अपने कपड़ों की लेयर को उतार कर शरीर का तापमान संतुलित कर सकते हैं. 
 
* जिस तरह बचपन में मम्मी हमे जबरन स्कॉर्फ और खरगोश के कान वाली टोपी पहनाती थी वही आप को अब बड़े होने पर भी करना हैं. मगर इस बार यह क्यूट नहीं स्टाइलिश होगा. हम बात कर रहे हैं डिज़ाइनर टोपियों और शानदार मफ्लरों की. इन चीजों को लेयरिंग वाले कपड़ों के साथ पहनने पर यह एक अलग लेकिन बेहतरीन लुक देती हैं. 
 
* इसके अलावा जूते जो आप को ठण्ड से बचाते हैं बल्कि आपके फैशन और स्टाइल को चार चाँद भी लगाते हैं. ठण्ड में जूते लेदर के हो तो ज्यादा अच्छा हैं. जूतों के रंग का चुनाव आप अपनी ड्रेसिंग के आधार पर कर सकते हैं. 
 
* अंत में सनग्लासेस से दे अपने लुक को फाइनल टच. जी नहीं चश्मे सिर्फ गर्मी की चीज नहीं हैं. इन्हे ठण्ड में भी पहना जा सकता हैं. यह आपकी आखों की लहराती ठंडी हवाओं से सुरक्षा करते हैं और साथ ही आपके लेयरिंग फैशन को एक नया टच भी देते हैं. 

फैशन बनता जा रहा है चश्मों का इस्तेमाल, ये होते हैं फायदे

इन ड्रेसेस से मिलेगा आपको एक परफेक्ट ऑफिस लुक

दोस्तों के साथ जाना है पार्टी में तो अपनाएं करीना का ये लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -