करती हैं नकली आइ लैशेस का इस्तेमाल, ध्यान रखें उसे साफ़ करने की ये टिप्स
करती हैं नकली आइ लैशेस का इस्तेमाल, ध्यान रखें उसे साफ़ करने की ये टिप्स
Share:

आजकल नकली आइ लैशेस लगाने का काफी ट्रेंड है जिससे आंखें और भी सुंदर बन जाती है. ये आपकी पलकों को वॉल्यूम देती हैं. अच्छी लैशेस आपको आकर्षक दिखाने के लिए काफ़ी हैं. लेकिन इनका इस्तेमाल करते हुए कुछ बातों को ध्यान में रखना चाहिए. जैसे नकली लैशेस को हमेशा साफ़-सुथरा रखना चाहिए, ताकि उनका इस्तेमाल लंबे समय तक किया जा सके. जो महिलाएं नकली लैशेस का प्रयोग करती हैं, वे यह जानती हैं क‌ि लैशेस को साफ़ रखना थोड़ा चुनौतीपूर्ण है. 

आपको बता दें, कभी मस्कारा तो कभी आइ लाइनर ही नकली आइ लैशेस के लिए मुस‌ीबत का कारण बन जाते हैं. साथ ही नकली लैशेस की साफ़-सफ़ाई नहीं करने से इन्हें दोबारा प्रयोग करने पर आंखों में इन्फ़ेक्शन भी हो सकता है. इस आसान तरीके से आप आइ लैशेस को साफ़ कर सकती हैं.

आपको चाहिए

मेकअप कॉटन पैड्स
नारियल तेल
कॉटन बॉल्स
‌‌चिमटी

मेकअप के लिए इस्तेमाल किए जानेवाले कॉटन पैड पर नकली लैशेस को रखें. कॉटन बॉल को तेल में डुबोएं. कॉटन पैड पर से लैशेस को धीरे से चिमटी से उठा लें. कॉटन बॉल से तब तक लैशेस को साफ़ करें, जब तक कि लैशेस पर लगा मेकअप और गंदगी पूरी तरह से निकल न जाए. पेपर टॉवेल से लैशेस पर बचे तेल को सोखने दें. नकली लैशेस की शेप ख़राब ना हो इसलिए उन्हें उनके बॉक्स में रख दें. 

3 स्टेप्स में करें खूबसूरत और आसान मेक-अप, लगेंगी सुंदर

तीन झाड़ू आपको बना सकती है करोड़पति, जानिए कैसे

आज के जमाने में अपनाएं ये Eye मेकअप, दिखेंगी सबसे अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -