आज के जमाने में अपनाएं ये Eye मेकअप, दिखेंगी सबसे अलग
आज के जमाने में अपनाएं ये Eye मेकअप, दिखेंगी सबसे अलग
Share:

आँखों से चेहरे की चमक और खूबसूरती दोनों ही बढ़ती है. इसलिए आँखों का मेकअप सबसे अहम होता है. ऐसे ही अगर आप अपने लुक कुछ अलग और बेहतरीन बनाना चाहते हैं तो इन टिप्स को अपनाएं जो इन दिनों चर्चा में हैं. आइये जानते हैं आँखों को खूबसूरत बनाने के टिप्स.

* सुनहरी दमक :

रस्टिक शेड्स की मदद से बीते दौर के फ़ैशन को दोबारा जीवंत करें. आइलिड्स पर गोल्ड शेड का आइशैडो लगाकर शुरुआत करें. फिर आंखों के क्रीज़ पर वाइट लिक्विड आइलाइनर लगाएं. इसे आगे बढ़ाते हुए निचली लैशलाइन पर लगाएं. आइब्रोज़ को ब्रश करके आइब्रो पेंसिल से शेप दें. होंठों पर न्यूड शेड लगाएं.

* मोतियों की झलक :

पलकों पर मैट पिंक आइशैडो स्मज करें. आंखों के बाहरी कोनों पर भी इसी शेड को हल्के हाथों से स्मज करें. आंखों के भीतरी कोनों में रोज़ गोल्ड पिग्मेंट्स थपथपाएं. इसी शेड को निचली लैशलाइन पर लगाएं. आइलैश ग्लू की मदद से आंखों के नीचे मोती चिपका लें. 

* नियॉन की चमक :

आइ प्राइमर की मदद से आंखों को मेकअप के लिए तैयार करें. पेंसिल काजल की मदद से ऊपरी आइलिड्स पर लाइन बनाएं और विंग्ड आइज़ तैयार करें. निचली लैशलाइन पर गुलाबी और काले के संयोजन से लाइन बनाएं. आइलैश ग्लू की मदद से नकली लैशेस लगाएं. अब अपनी लैशेस पर चटक रंग के मस्कारा के कई कोट्स लगाएं. 

उम्र के अनुसार करें मेकअप, ऐसे बनी रहेंगी जवां

जानिए घर में कैसे करें परफेक्ट मेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -