ब्लाउज बनवाने जा रही हैं तो इन बातों का रखें ध्यान, लगेंगी स्टाइलिश
ब्लाउज बनवाने जा रही हैं तो इन बातों का रखें ध्यान, लगेंगी स्टाइलिश
Share:

महिलाएं सुंदर दिखने के लिए अक्सर साड़ी ही पहनती है इससे उनका लुक बहुत ही सुंदर दिखाई देता है. आज साड़ी का ट्रेंड भी कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है यानी लड़कियां भी आजकल साड़ी ही अपनाती हैं. इनकी खूबसूरती दोगुना हो जाती हैं जब महिलाएं इसे फैशन के अनुसार पहनती हैं. लेकिन इसी के साथ साड़ी को पर्फेक्ट लुक देने के लिए ब्लाउज की डिजाइन भी बहुत जरुरी है. जी हाँ, फैशन के अनुसार अगर आप ब्लाउज सिलवाते हैं तो ये आपके लुक को चार चाँद लगा देते हैं.  तो आइये जानते हैं किन बातों का ध्यान रखना है आपको ब्लॉउस सिलवाते समय.

* भारी शारीरिक आकार: कुछ भारतीय महिलाओं के ऊपर का आकार भारी होता हैं, इसके लिए हैवी-नेक्ड और डीप नेक ब्लाउज से बचना चाहिए लेकिन आप बेकलेस ब्लाउज पहन सकती हैं.

* छोटे वक्ष का शारिरीक आकार: ऐसी फिट फिगर महिलाओं को पैडिड ब्लाउस, भारी एम्ब्रॉइडी के ब्लाउस पहनने चाहिए. आप सिल्क या वेलवेट जैसे भारी फैबरिक का ब्लाउज पहन सकती हैं.

* एथलेटिक जैसा पतला शरीर: ऐसी महिलाओं पर किसी भी तरह का ब्लाउस सूट करता हैं. अब चाहें वो बेकलेस, डीप नेक या पूरी बाजू के ब्लाउस क्यों ना पहन लें!

* ब्रॉड कंधे: ब्रॉड कंधे वाली महिलाओं को पतली पट्टी और छोटी बाजू वाले ब्लाउज से बचना चाहिए. इसके अलावा आप हर तरीके के ब्लाउज में सुंदर लग सकती हैं.

आप नहीं हैं फैशनेबल तो जानें लड़कियां किस तरह बनाती हैं खुद को स्टाइलिश

इस बार शादी की रस्मों में ट्राय करें Oxidised Jewellery

शेविंग करते समय हो जाता है रेजर बर्न, तो ये करें उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -