आप नहीं हैं फैशनेबल तो जानें लड़कियां किस तरह बनाती हैं खुद को स्टाइलिश
आप नहीं हैं फैशनेबल तो जानें लड़कियां किस तरह बनाती हैं खुद को स्टाइलिश
Share:

आप जितना फैशनेबल दिखते हैं, उसी हिसाब से लोग पसंद करने लगते हैं. अगर आप फैशनेबल नहीं हैं तो आप आज के जमाने के अनुसार पीछे चल रहे हियँ. आइए आज हम आपको बताते हैं कि फैशन के इस दौर में एक लड़की के पास कौन-कौन सी चीजें होनी चाहिए. अगर आप नहीं जानते हैं तो ध्यान से पढ़िए इन चीज़ों को और आप भी बन जाएँगी फैशनेबल आइए जानें उन खास चीजों के बारे में जो फैशनपरस्त लड़कियों के पास अक्सर देखी जाती है.
 
* सफेद शर्ट: ज्यादातर लड़कियों के पास एक व्हाइट कलर की शर्ट होती ही हैं. यह उन्हें फॉर्मल लुक देने के साथ ही काफी आकर्षित लुक देने में भी मदद करती है.

* हैंडबैग: लड़की घर से बाहर कदम रखती हैं, तो उसके हाथ में एक हैंड बैग होता हैं जिसमें वह अपनी जरूरत की चीजें रखती हैं, मेकअप का सामान और मोबाइल फोन अक्सर लड़कियों के बैग में देखने को मिलते हैं.

* जींस: जींस आजकल हर लड़की पहनना पसंद करती हैं. जींस पहनने का सबसे अच्छा फायदा यह है कि जींस पहनने से हम आराम से कोई भी काम कर सकती हैं. इसी के साथ यह हमारे लुक को और भी अधिक स्मार्ट बनाने में मदद करती है.

* स्कार्फ: लड़कियां आजकल धूप और प्रदूषण से बचने के लिए स्कार्फ पहनती हैं. आप भी मार्किट जाकर अनेक-अनेक प्रिंट्स और पैटर्न में अपनी पसंद के हिसाब से स्कार्फ खरीद सकती हैं.

* फ्लैट्स और फ्लिप फ्लॉप: ऑफिस के लिए हमेशा फ्लिप फ्लॉप ही सही रहते हैं. फ्लैट्स और फ्लिप फ्लॉप हाई हील्स से काफी ज्यादा सहज होती हैं.

इस बार शादी की रस्मों में ट्राय करें Oxidised Jewellery

लड़कियों को भाया विंटर शॉल, बना फैशन ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -