चेहरे की खूबसूरती को दिनभर बरकरार रखते हैं यह टिप्स
चेहरे की खूबसूरती को दिनभर बरकरार रखते हैं यह टिप्स
Share:

 सभी लड़कियां अपनी स्किन को खूबसूरत और चमकदार बनाना चाहती हैं, पर जब आप सुबह घर से निकलते हैं तो समय के साथ साथ धूल मिट्टी और प्रदूषण के कारण चेहरे की त्वचा अपनी चमक खोने लगती है और शाम होते-होते आपकी त्वचा डल और मुरझाए सी दिखने लगती है. आज हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से पूरा दिन आपकी खूबसूरती बरकरार रहेगी और आपका चेहरा चमकता दमकता रहेगा. 

1- अपने चेहरे के दाग धब्बों को हटाकर फ्लालेस लुक पाने के लिए फाउंडेशन की जगह बीबी क्रीम का इस्तेमाल करें. आप इसे अपने मॉस्चराइज़र के साथ मिलाकर इस्तेमाल कर सकती हैं. 

2- अगर आपकी स्किन ऑइली है तो आपके लिए फेस पाउडर का इस्तेमाल फायदेमंद साबित हो सकता है. क्रीम लगाने की जगह अपने चेहरे पर फेस पाउडर लगाएं. इससे आपको मैट लुक मिलेगा. 

3- आंखों को बड़ा और खूबसूरत दिखाने के लिए काजल का इस्तेमाल जरूरी होता है. आप अपनी आंखों में ब्राइटनेस लाने के लिए कलर्ड काजल का इस्तेमाल भी कर सकती हैं. 

4- घनी और लंबी पलकों के बिना आंखों की खूबसूरती पूरी नहीं होती है. इसलिए अपनी पलकों पर मसकारा का इस्तेमाल जरूर करें. मस्कारा लगाने में आसान होता है और इसे लगाने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है. इसे लगाने से आपकी पलकें लंबे घने और खूबसूरत दिखाई देंगी.

 

जानिए क्या है अनुष्का शर्मा की खूबसूरती का सीक्रेट

ब्यूटी से जुड़ी सभी समस्याओं को दूर करते हैं तुलसी के पत्ते

ग्लोइंग और बेदाग त्वचा पाने के लिए लगाएं बनाना होममेड क्रीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -