अगले साल धरती पर आएंगे एलियंस, पृथ्वी का होगा बुरा हाल
अगले साल धरती पर आएंगे एलियंस, पृथ्वी का होगा बुरा हाल
Share:

वॉशिंगटन: एलियंस को लेकर कई प्रकार के दावे किए जाते रहे हैं। अब स्वयं को टाइम ट्रैवलर बोलने वाले एक व्यक्ति ने पृथ्वी पर एलियंस के आने को लेकर भविष्यवाणी की है। इस व्यक्ति ने कहा कि सात फुट ऊंचे एलियंस अगले वर्ष धरती पर आएंगे तथा उनका अमेरिका के साथ युद्ध होगा। यह भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, टिक टॉक उपयोगकर्ता Futuretimetraveller ने एलियंस को लेकर भविष्यवाणी की है। जिसमें बताया गया है कि एलियंस मई, 2022 में पृथ्वी का रुख करेंगे तथा इस के चलते उनका अमेरिका से ‘अंतर-आयामी युद्ध’ होगा। अपनी पोस्ट में उपयोगकर्ता ने लिखा है कि फर्स्ट टाइम एलियंस धरती पर 24 मई, 2022 को कदम रखेंगे तथा बहुत कुछ खतरनाक होगा।

स्व-घोषित टाइम ट्रैवलर ने बताया कि अमेरिका एलियंस पर हमला करेगा, जिसके परिणामस्वरूप Interdimensional War आरम्भ हो जाएगी। भविष्यवाणी वाले इस पोस्ट को अब तक 90,000 से ज्यादा बार साझा किया गया है तथा 2,300 से ज्यादा लाइक प्राप्त हुए हैं। TikTok उपयोगकर्ता का यह भी कहना है कि आने वाले वक़्त में कई एलियंस धरती पर आम नागरिक के रूप में भी रहेंगे। इससे पूर्व, एक अन्य टिकटॉक "टाइम ट्रैवलर" ने सबसे बड़े भूकंप को लेकर भविष्यवाणी की थी। इस व्यक्ति ने बताया था कि अगले तीन वर्षों में कैलिफोर्निया सबसे बड़े भूकंप का सामना करेगा। 

यूरोपीय सेंट्रल बैंक ने प्रमुख ब्याज दरों नहीं किया किसी भी प्रकार का कोई परिवर्तन

ईरान ने होर्मुज जलडमरूमध्य को बायपास करने के लिए प्रमुख शुरू किया गया टर्मिनल

अध्ययन में हुआ खुलासा, इस वजह से तेजी से फ़ैल रहा है कोरोना का डेल्टा प्लस वेरिएंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -