इस ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कोहली की शान में गढ़े कसीदे, कहा- वे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़
इस ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कोहली की शान में गढ़े कसीदे, कहा- वे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान टीम पेन (Tim paine) ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, पेन ने कोहली को विश्व का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया है। पेन ने कहा है कि, 'मैदान में कोहली को हैंडल करना काफी कठिन काम है, क्योंकि वह जोश और जज्बे के साथ खेलते हैं।

बता दें कि टिम पेन ने यह बयान 'गिली एंड गॉस' पोडकास्ट में कंगारू टीम के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर टिम गॉसेज के साथ बातचीत करते हुए दिया। इस दौरान पेन ने कहा कि, 'कोहली के लिए मैं ये कई बार कह चुका हूं कि वो ऐसे प्लेयर हैं कि आप उन्हें अपनी टीम में लेना पसंद करेंगे। वह बेहद चुनौतीपूर्ण क्रिकेट खेलते हैं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन हैं।' इतना ही नहीं टिम पेन ने आगे कहा कि, ' कोहली के खिलाफ खेलना बेहद चुनौतीपूर्ण होता है। मेरा उनके साथ विवाद चार वर्ष पहले से चल रहा है। कोहली निश्चित तौर पर ऐसे प्लेयर हैं, जिन्हें मैं याद रखूंगा।' बता दें कि पेन और कोहली के बीच ग्राउंड पर जुबानी जंग हो चुकी है। डॉक्यूमेंट्री 'द टेस्ट' के साथ खास बातचीत में पेन ने 2018-19 की श्रृंखला में हुई बहस को लेकर प्रतिक्रिया दी।

साथ ही टीम पेन ने कहा कि, 'मैं बैठकर देख रहा था कि उन्होंने हमारे कुछ प्लेयर्स को सेंड ऑफ दिया था। जब वह बल्लेबाज़ी कर रहे थे तो हमारी योजना थी कि उनसे बातचीत ना की जाए। आपको अपने प्लेयर्स और खुद के लिए आगे आना पड़ता है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं कप्तान हूं तो अब मेरी बारी है। मैं उनको यह दिखाना चाहता था कि हम यहां पर मुकाबला करने के लिए आए हैं। वो मुझे पार्ट-टाईम कप्तान के साथ अपसेट करने का प्रयास कर रहे थे।'

WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दोबारा कोरोना संक्रमित हुआ या प्लेयर

ICC टेस्ट रैंकिंग में टीम इंडिया का जलवा कायम, ऑस्ट्रेलिया चौथे स्थान पर खिसका

गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान होगा ये युवा खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -