गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान होगा ये युवा खिलाड़ी
गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान होगा ये युवा खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. सुनील गावस्‍कर ने कहा है कि ऋषभ पंत भविष्‍य में टीम इंडिया के कप्तान होंगे. बता दें कि श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में पंत ने IPL-14 में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली थी. उनकी कप्तानी में दिल्ली ने 8 में से 6 मैचों में जीत हासिल की और आईपीएल के टलने तक वह अंक तालिका में शीर्ष पर बनी रही.

पंत की कप्तानी से गावस्कर काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि पंत में सीखने की भूख है. गावस्‍कर ने ऋषभ पंत की छोटी गलतियों का बचाव करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी ने IPL में झलकी दिखाई है और यदि धैर्य रखते हुए उसने कप्‍तानी की तो अधिक सफल होगा. गावस्‍कर ने 'स्‍पोर्ट्स्‍टार' में अपने कॉलम में लिखा कि,  'ऋषभ पंत कि कप्तानी में दिल्‍ली टूर्नामेंट की सबसे शानदार टीम रही. छठे मैच तक कोई देख सकता था कि पंत कप्‍तानी से जुड़े सवाल पर थके हुए दिखाई देते थे. मैच के बाद प्रत्‍येक प्रेजेंटर ने उनसे एक ही जैसे सवाल किए. 

गावस्कर ने कहा कि उन्‍होंने जो दिखाया वो चिंगारी है तो आगे चलकर दहाड़ में बदल सकती है, यदि उन्‍हें अनुमति मिली तो. हां, उसने गलतियां की, कौनसा कप्‍तान नहीं करता?' गावसकर ने आगे लिखा कि, 'पंत भविष्‍य का कप्‍तान है, इसमें कोई संदेह नहीं. ऐसा इसलिए क्‍योंकि उसने दिखाया कि प्रतिभा अवसर से तभी मिल सकती है, जब यह सुधार के साथ बराबरी से चले.'

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज़ आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन

Realme C20A स्पोर्ट्स ने लॉन्च किया Helio G35, 6.5-इंच HD+डिस्प्ले

वेस्टइंडीज टीम को लेकर एम्ब्रोस ने कही बड़ी बात, बोले- शायद वो दिन कभी वापस नहीं आएँगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -