धर्मेंद्र की बेवफाई पर बोली पहली पत्नी प्रकाश- 'कोई भी मर्द मेरी जगह हेमा मालिनी...'
धर्मेंद्र की बेवफाई पर बोली पहली पत्नी प्रकाश- 'कोई भी मर्द मेरी जगह हेमा मालिनी...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर लाइम लाइट से दूर रहती हैं। हाल ही में उनके पोते करण देओल की शादी थी। इस अवसर की कुछ फोटोज सामने आईं जिनमें प्रकाश धर्मेंद्र के साथ नजर आ दे रही हैं। लोग फैमिली फोटोज की प्रशंसा कर रहे हैं। कुछ ने कमेंट्स किए हैं कि हेमा मालिनी दिखाई नहीं दे रहीं। यह बात सभी लोग जानते हैं कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी से शादी के लिए धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था। उन्होंने इस्लाम अपनाकर 2 शादियां की थीं। 

धर्मेंद्र और हेमा का अफेयर बहुत ख़बरों में था। मीडिया प्रकाश कौर का इंटरव्यू चाहती थीं लेकिन वह सामने नहीं आईं। उनका एक ही इंटरव्यू है जो बहुत ख़बरों में हैं। जानें वह हेमा-धर्मेंद्र की शादी पर क्या बोली थीं। प्रकाश से जब उनके पति की दूसरी शादी के बारे में बात की गई तो उन्होंने दोष धर्मेंद्र को न देकर सिनेमा जगत के कल्चर को दिया था। प्रकाश ने 1981 में स्टारडस्ट से बोला था, कोई भी मर्द होता तो मेरी जगह हेमा को चुनता, मेरे पति ने ऐसा किया तो इसमें गलत क्या है? कोई मेरे पति को ही वुमिनाइजर (औरतखोर) कैसे कह सकता है। 

प्रकाश कौर ने यह भी कहा था कि इसमें इंडस्ट्री का अधिक दोष है। वह बोली थीं, आधी इंडस्ट्री ही ऐसा कर रही है। सारे हीरो का अफेयर है तथा दूसरी शादी कर रहे हैं। मेरे ससुर भी फिल्म सितारों के खिलाफ थे। जानती हूं कि उनका खुद का बेटा भी अभिनेता है मगर वह नहीं चाहते थे कि वह बनें। धर्मेंद्र एवं प्रकाश कौर की शादी 1954 में हुई थी। उस समय धर्मेंद्र की आयु 19 वर्ष थी। धर्मेंद्र की पहली शादी से उनके 4 बच्चे हैं। सनी, बॉबी, विजयता एवं अजिता पहली पत्नी से हैं। वहीं हेमा और धर्मेंद्र की बेटियां एशा और अहाना हैं। 

महिला MLA ने सरेआम जूनियर इंजीनियर को जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

VIDEO! चलती ट्रेन में लोगों ने किया योग, दिखा जबरदस्त नजारा

'ऐसी फिल्म बनाने का सोचा भी कैसे?', आदिपुरुष पर भड़के रामानंद सागर के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -