इस बॉलीवुड कपल पर चढ़ा टिकटॉक का खुमार, Video में फैन्स से मांगी अनोखी सलाह
इस बॉलीवुड कपल पर चढ़ा टिकटॉक का खुमार, Video में फैन्स से मांगी अनोखी सलाह
Share:

बॉलीवुड अदाकारा जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) और उनके पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. हाल ही में दोनों लक्मे फैशन वीक में देखने को मिले थे और उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल भी किए गए थे. हालांकि अब इस स्टार जोड़ी द्वारा टिकटॉक (TikTok Video) पर धमाल मचाने का फैसला किया गया है और दोनों बहुत ही धमाके के साथ टिकटॉक पर वापसी करना चाहते हे हैं. लेकिन जेनेलिया का टिकटॉक पर यह पहला मौका होगा जबकि रितेश देशमुख कुछ समय की खामोशी के बाद दोबारा टिकटॉक पर वापसी करेंगे.

बॉलीवुड अदाकारा जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) द्वारा टिकटॉक पर आगाज करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया गया है और इस वीडियो में जनेलिया द्वारा अपने फैन्स से सलाह मांगी गई है कि वे किस तरह के वीडियो को पोस्ट किया जाए. इस तरह जेनेलिया का इरादा अपने फैन्स के मुताबिक चलने का नजर आ रहा है.

बता दें कि रितेश देशमुख का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसमें बॉलीवुड एक्टर कह रहे हैं कि वे टिकटॉक पर दोबारा एक्टिव होना चाहते हैं और इसके लिए जनेलिया की तरह रितेश देशमुख द्वारा भी फैन्स द्वारा वीडियो बनाने के लिए आइडियाज मांगे गए हैं. एक्टर रितेश देशमुख और जनेलिया के ये वीडियो टिकटॉक पर छाए जा रहे हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद भी कर रहे है. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि यह स्टार जोड़ी फैन्स की किन सलाहों को मानती है. 

अनुपम की वेडिंग एनिवर्सरी पर शाहरुख़ बोले 'डैडी', मिला मजेदार जवाब

The Zoya Factor से ज़ारी हुआ अंगद बेदी का फर्स्ट लुक

नई तस्वीरों में ईशा ने ढहाया कहर, फैंस बोले- कयामत

पती पत्नी और वो: लहंगे-चोली में बेहद हॉट दिखीं भूमि, फर्स्ट लुक आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -