TikTok लाने वाला है एक शानदार फीचर, जानिए रिपोर्ट
TikTok लाने वाला है एक शानदार फीचर, जानिए रिपोर्ट
Share:

भारत में एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी दूसरा एप क्विज लांच करने वाला है. जिसमे यूजर्स को अकाउंट सेफ्टी के टिप्स मुहैया करवाएगा. टिकटोक ऐप पर बैन हटाए जाने के बाद एक हफ्ते के बाद टिकटोक फिर एंड्राइड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से एप्पल इफोने डाउनलोड कर सकते है. आगे जानते है इस मामले पर सक्षिप्त जानकारी.

शानदार सेल्फी कैमरे वाले Realme 3 Pro को अभी ख़रीदे, सेल हुई शुरू
 
अभी भारत और यूरोपीय देशो में टिकटोक ने बताया अनुसार की अकाउंट सेफ्टी क्विज मौजूद है. इस सेफ्टी क्विज में अकाउंट की सेफ्टी से जुड़े कुछ प्रश्न है. जैसे अपने पासवर्ड को कैसे स्ट्रॉग करे और किसी के साथ अपने अकाउंट से जुडी कोई भी जानकारी शेयर नहीं करे.

आपकी कार को यह डिवाइस कर देगा इतना ठंडा की भूल जाएंगे AC

ऑनलाइन धोखाधड़ी से जुड़े मामलो में इसके साथ ही सावधानी, संदिग्ध ईमेल और वेबसाइट से दूर रहने के सुझाव होंगे. इसके साथ ही कुछ एडुकेशनल एफेर्ट्स भी जोड़े जायेगे इसके आलावा यूजर्स को सेफ इंवायरमेंट देने के लिए कुछ नए फीचर और टूल्स भी जोड़े जायेगे.आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही के दिनो मे इस ऐप को गूगल ने बैन किया था. जिसे बाद ऐप ने भारतीय अदालत की शरण ली थी. फिलहाल ये कंपनी अपने यूजरो को सर्विस देने के लिए मैदान मे मौजूद है. जो कि कंपनी और इस ऐप को यूजर करने वाले यूजरो के लिए अच्छी खबर है. 

सिर्फ 1 रुपये में Realme 2 Pro, इन वेबसाइट पर सेल शुरू

ये है iPhone के सीक्रेट फीचर

Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई भारी कटौती, ये है डिस्काउंट प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -