आपकी कार को यह डिवाइस कर देगा इतना ठंडा की भूल जाएंगे  AC
आपकी कार को यह डिवाइस कर देगा इतना ठंडा की भूल जाएंगे AC
Share:

घर हो या ऑफिस या फिर हो कार हर जगह गर्मियां के दिनो मे AC की जरूरत पड़ती है. क्योकिं हम सभी को AC की इतनी जयादा आदत पड़ चुकी है कि इसके बिना रहना अब मुश्किल सा हो गया है. अक्सर देखने में आता है कि तेज धूप में कार कण AC भी ठीक से कुलिंग नहीं करता, काफी देर चलने पर भी ठंडी हवा नहीं आती. आपकी इसी परेशानी को आज हम दूर करने जा रहे हैं. यहां हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बता रहे हैं आपको मिलेगी एकदम ठंडी हवा और कार का AC भी बेहतर ढंग से काम करेगा.

Suzuki मोटरसाइकिल की बिक्री में हुआ इजाफा, इतनी मिली ग्रोथ

आज हम जिस खास डिवाइस के बारे मे आपको जानकारी देने जा रहे है वो एक सोलर फैन है. इसे कार के विंडो में लगा कर कार की गर्मी भी बाहर निकल जाती है. इतना ही नहीं इस सोलर फैन की की मदद से बस कुछ ही मिनटों में कार ठंडी होने लगती है और आपको AC चलाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. जिस गर्मी से आप परेशान है यह डिवाइस उसी गर्मी से ही चार्ज होता है. कार का AC चलाने पर जहां माइलेज में फर्क पड़ता है वही इस सोलर फैन के लिए बैटरी और फ्यूल की भी जरूरत नहीं पड़ती और कार के माइलेज पर इस वजह से कोई फर्क ही नहीं पड़ता. 

Hero Extreme 200 है शानदार, जानिए खासियत

AC की जरूरत अगर आपको फिर भी पड़ती है तो इस डिवाइस से साथ AC चलाने पर कूलिंग इफ़ेक्ट डबल हो जाता है. इस सोलर फैन को आप ऑनलाइन या कार एक्सेसरीज शॉप से आसानी से खरीद सकते हैं. मार्किट में इस डिवाइस की कीमत 320 रुपये से शुरू होती है जो होकर 3500 रुपये तक जाती है. जरूरत और बजट के हिसाब से आप इसका चुनाव कर सकते हैं.

इन 3 बाइक्स है लाजवाब, जानिए खासियत

भारत में है Suzuki Gixxer 250 बाइक के कई दीवाने,लॉन्च के लिए उल्टी गिनती शुरू

इस इलेक्ट्रिक बाइक का माइलेज है जबरदस्त, मिलेगी बहुत कम कीमत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -