शानदार सेल्फी कैमरे वाले Realme 3 Pro को अभी ख़रीदे, सेल हुई शुरू
शानदार सेल्फी कैमरे वाले Realme 3 Pro को अभी ख़रीदे, सेल हुई शुरू
Share:

आज दूसरी बार सेल के लिए Realme 3 Pro को उपलब्ध कराया जाएगा. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा. इससे पहले फोन को 29 अप्रैल को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था. इसी दिन तीन अलग-अलग समय यानी 12pm 4pm और 8pm पर लोगों ने इसे फ्लैश सेल में खरीदा था. हालांकि, यह कहना मुश्किल होगा. कि आज भी Realme 3 Pro को तीन बार उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं. फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे से फिलहाल शुरू होगी.

Moto Z4 की लेटेस्ट फोटो आई सामने, जानिए खासियत

कंपनी ने 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत इस फोन मे 13,999 रुपये तय की है. इसका दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 15,999 रुपये है. इसके अलावा तीसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है. Realme 3 Pro को कार्बन ग्रे और निट्रो ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो कंपनी के ई-स्टोर से खरीदने से इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को 15 फीसद का सुपरकैश कैशबैक मिलेगा. इसके लिए Mobikwik से पेमेंट करनी होगी. इसके अलावा Flipkart से खरीदारी करने वाले यूजर्स को EMI पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट HDFC के क्रेडिट व डेबिट कार्ड और पर दिया जाएगा.

Motorola Moto E6 स्मार्टफोन होगा दमदार, फीचर हुए लीक

यह फोन ColorOS 6.0 Android Pie पर काम करता है. इसमें 6.3 इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया जाएगा. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है. साथ ही यह 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन 2.2GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 710 SoC से लैस है. इसमें एड्रेनो 616 GPU और 6 जीबी तक की रैम मौजूद है. Realme 3 Pro के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसी के साथ आपको बॉक्स में ही VOOC सपोर्ट करने वाला 3.0 फास्ट चार्जिंग चार्जर भी साथ मिलेगा. फोन में 4045mAh की बैटरी दी गई है. 

ये है बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन, जानें खास फीचर्स

Xiaomi Redmi X जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट

Vivo के ये स्मार्टफोन डिस्काउंट प्राइस में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -