Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई भारी कटौती, ये है डिस्काउंट प्राइस
Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई भारी कटौती, ये है डिस्काउंट प्राइस
Share:

अपनी A सीरीज के स्मार्टफोन्स की की कीमतों में Samsung ने  भारत में कटौती की है. Galaxy A30, Galaxy A20 और Galaxy A10 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. Samsung का दावा है की Galaxy A फोन्स भारत में काफी सफल रहे हैं. कंपनी का दावा है की 40 दिनों में 2 मिलियन यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है. उपभोक्ताओं के लिए अब प्राइज काट के बाद ये फोन्स और बेहतर विकल्प बन जाएंगे. आगे जानते है इस विशेष डिस्काउंट को पूरी डिटेल्स के साथ 

शानदार सेल्फी कैमरे वाले Realme 3 Pro को अभी ख़रीदे, सेल हुई शुरू

कंपनी Rs 1500 का फ्लैट डिस्काउंट Galaxy A30 पर दे रही है. इससे फोन की कीमत Rs 16,990 से कम होकर Rs 15,490 हो गई है. Galaxy A20 को Rs 12,490 में लॉन्च किया गया था. अब यह फोन Rs 1000 के डिस्काउंट के बाद Rs 11,490 में उपलब्ध होगा. सबसे अंत में, Galaxy A10 को अब Rs 7990 में खरीदा जा सकता है. Galaxy A30, Galaxy A20 और Galaxy A10 अब नाइ कीमत में उपलब्ध है. ऐसा माना जा रहा है की इस कटौती को परमानेंट कर दिया जाएगा. इस कटौती में Galaxy A50 और Galaxy A70 सम्मिलित नहीं हैं. Rs 19,990 और Rs 28,990 में यह दोनों फोन्स उपलब्ध कराए गए है.

Xiaomi Redmi X जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट

भारत में Galaxy A30 और Galaxy A10 को फरवरी में लॉन्च किया गया था. Galaxy A20 इन फोन्स के लॉन्च होने के कुछ समय बाद आया था. Samsung भारत में अपने पोर्टफोलियो को बढ़ने को लेकर काफी योजनाएं बना रहा है. और उस पर कार्य भी कर रहा है. कंपनी का कहना है की वो भारत में लगभग हर महीने अलग-अलग बजट में फोन लॉन्च करेंगे. Samsung जल्द ही Galaxy A80 लेकर आ सकता है. यह फोन Galaxy A सीरीज में स्नैपड्रैगन 730 सबसे प्रीमियम ऑफरिंग के साथ चिपसेट और रोटेटिंग कैमरा सिस्टम आ सकता है.

Motorola Moto E6 स्मार्टफोन होगा दमदार, फीचर हुए लीक

भारत के कई घरों में मौजूद है Amazon Echo , जानिए रिव्यु

ये है बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन, जानें खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -