Galaxy S10e और OnePlus 7 Pro में से कौन है दमदार, जानिए
Galaxy S10e और OnePlus 7 Pro में से कौन है दमदार, जानिए
Share:

OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में जल्द ही लॉन्च होने वाला है. इस फोन को कई आकर्षक फीचर्स के साथ पेश किए जाने की संभावना है. OnePlus 6T को 50,000 रुपये के अंदर के प्राइस सेगमेंट में लॉन्च किया गया था. ऐसे में यह माना जा रहा है कि OnePlus 7 Pro की कीमत 50,000 रुपये से 60,000 रुपये के बीच हो सकती है. भारत में इस फोन की टक्कर Samsung Galaxy S10e से हो सकती है. इन दोनों फोन्स में क्या अंतर होगा यह हम आपको बताने जा रहे है.

Hero Motocorp की ये बाइक, Bullet पर पड़ेगी भारी

कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर OnePlus 7 Pro में दिया है. साथ ही फोन में 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम दी जाने की भी उम्मीद है. इसके साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दी जाने की संभावना है. खबरों की मानें तो फोन में एंड्रॉइड 9 पाई दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए जा सकते हैं. वहीं, Samsung Galaxy S10e की बात करें तो इसमें 8एनएम ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9820 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 6 जीबी रैम दी गई है. साथ ही इसमें 128 जीबी स्टोरेज दी गई है. इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. यह लेटेस्ट वन यूआई यूजर इंटरफेस पर  एंड्रॉइड 9.0 पाई आधारित फोन काम करता है.

Huawei P Smart Z हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार 4000 एमएएच की बैटरी OnePlus 7 Pro में दी जाने की उम्मीद है जो रैप चार्ज 30 5V6A को सपोर्ट कर सकता है. वहीं, Galaxy S10e में 3100 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में USB Type-C का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. रिवर्सल चार्जिंग को फोन वायरलेस सपोर्ट देता है.

Huawei P30 Lite की इस दिन से प्री-बुकिंग होगी शुरू, जानिए कैशबैक ऑफर

Asus ZenFone 6 होगा दमदार, जानिए संभावित प्राइस

iPhone पर इस सेल में मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -