Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus पर एयरटेल दे रहा डिस्काउंट ऑफर
Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus पर एयरटेल दे रहा डिस्काउंट ऑफर
Share:

HMD ग्लोबल के दो मिड-रेंज स्मार्टफोन्स Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus,  हैं. ये दोनों फोन्स कंपनी की वेबसाइट पर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है. इससे पहले दोनों स्मार्टफोन्स ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर सेल के दौरान कम कीमत में उपलब्ध थे. अब, Nokia ने इन डिवाइसेज पर सीमित समय के लिए डिस्काउंट की घोषणा की है. डील के अनुसार, जो यूजर्स Nokia 5.1 Plus और Nokia 6.1 Plus को Nokia की वेबसाइट से खरीदेंगे, वो Rs 1750 ऑफ का लाभ उठा पाएंगे. इस डील का लाभ उठाने के लिए प्रोमो कोड “Deal1750” का इस्तेमाल उपभोक्ताओं को खरीद के समय करना होगा.

Huawei P Smart Z हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

यह डिस्काउंट सीमित समय के लिए Nokia द्वारा उपलब्ध करवाया जा रहा Nokia 6.1 Plus के 4GB रैम वैरिएंट और Nokia 3.1 Plus के 3GB रैम वैरिएंट पर उपलब्ध है. डिस्काउंट के अलावा, उपभोक्ता Rs 2000 के कैशबैक और Airtel की तरफ से 240GB 4G डाटा का फायदा भी उठा सकते हैं. Rs 2000 के कैशबैक को 40 अलग-अलग कैशबैक वाउचर्स के जरिये दिया जाएगा. हर वाउचर Rs 50 का होगा. इसे मासिक रूप से दिया जाएगा. कैशबैक के लिए, Nokia यूजर्स को Rs 199, Rs 249 या Rs 448 का रिचार्ज कराना होगा. 240GB फ्री डाटा 20GB डाटा पैक्स के रूप में क्रेडिट किया जाएगा. 12 रिचार्ज में दिया जाएगा.

iPhone पर इस सेल में मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कंपनी अपनी दमदार बैटरी के लिए जाननी जाती है. कंपनी ने यूजर के प्रति अपने भरोसे को कयाम रखा है. लेकिन इस समय ग्राहको के लिए ऐयरटेल के इस शानदार का फायदा उठाना का सुनहार मौका है. आपको इस डिस्काउंट को हासिल करने के लिए जल्दी करना होगी क्योकि यह स्कीम कंपनी ने सी​मित समय के लिए लॉन्च की है.

Huawei P30 Lite की इस दिन से प्री-बुकिंग होगी शुरू, जानिए कैशबैक ऑफर

Asus ZenFone 6 होगा दमदार, जानिए संभावित प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -