'टाइगर ज़िंदा है' का ये सांग हुआ सोशल मीडिया पर लीक
'टाइगर ज़िंदा है' का ये सांग हुआ सोशल मीडिया पर लीक
Share:

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार कैटरीना कैफ और सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग ख़त्म कर दी है. काफी समय के लम्बे इंतजार के बाद अब पुरे 5 साल बाद सलमान और कैटरीना स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे. जल्द ही दोनों की केमिस्ट्री फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में नजर आने वाली है. ये फिल्म 5 साल पहले आई 'एक था टाइगर' फिल्म का सीक्वल है.

हाल ही में सलमान और कैटरीना सहित पूरी टीम ग्रीस से रवाना हुई है. दरअसल कुछ दिनों से ग्रीस में फिल्म के एक सांग की शूटिंग चल रही थी जो अब पूरी हो गई है. हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो 'फैन क्लब' के पेज ने पोस्ट किया है. जिसे सुनकर आपको भी फिल्म एक था टाइगर का सांग 'माशाल्लाह' याद आ जायेगा.

इससे पहले साल 2012 में सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ फिल्म 'एक था टाइगर' में नजर आये थे. बता दे फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फ़िलहाल तो सल्लू मिया अपने रियलिटी शो 'बिगबॉस' और फिल्मो में व्यस्त है. वही कैटरीना भी अपनी फिल्मो में काफी व्यस्त है.अब तो बस दर्शको को इस फिल्म के जल्द ही रिलीज़ होने का इंतजार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर'

दिल्ली की सर्द रातों में प्रख्यात गायिका गिरिजा देवी के बिना ठुमरी महोत्सव लगेगा सुना

सुहाना फिर से हुई Viral

रजनीकांत ने हिमालय पर बनवाया मैडिटेशन सेंटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -