सलमान-कैटरीना की नई फोटोज सामने आई
सलमान-कैटरीना की नई फोटोज सामने आई
Share:

अभिनेता सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के बारे में तो जनाब बता दे कि, पूर्व में आईफा सेरेमनी 2017 में शामिल होने के ठीक बाद ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर पहुंच गए थे. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस आगामी फिल्म के लिए सलमान ने घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की चर्चा अक्सर होती रहती है.

इस फिल्म का दबंग के फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस सेट से कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों में सलमान और कटरीना कैफ नजर आते रहते हैं. आपको बता दे की अभी हाल ही में ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड की इस कमबैक जोड़ी की फिल्म के सेट से एक खास तस्वीर वायरल हो रही है.

इसी तस्वीर को देख लीजिए. इसमें अपने टाइगर अवतार में सलमान अपना फोन चेक करते नजर आ रहे हैं, वहीं कटरीना शीशा देखकर अपना हिजाब ठीक कर रही हैं. यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय के बाकी फिल्मो से कमाई में आगे निकली 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा'

साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मना रहे है अपना जन्मदिन

कपिल को ठेंगा दिखा, अक्षय की सुनील संग नजर आएगी जुगलबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -