मात्र नौ महीने में इस मुकाम पर पहुँच गई कैटरीना
मात्र नौ महीने में इस मुकाम पर पहुँच गई कैटरीना
Share:

बॉलीवुड की बेहद ही सेक्सी गर्ल कैटरीना ने केवल 9 महीने में अमिताभ बच्चन की बराबरी कर ली है। जी हम करियर के मामले की बात नहीं कर रहें है बल्कि सोशल मीडिया की बात कर रहे है जहाँ पर कैट ने अपना कहर ढ़ा दिया है। आप सभी को याद ही होगा की कैट अभी कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर आई है और आते ही उनके फॉलोवर्स की संख्या ऐसे बढ़ती गई जैसे पानी बह रहा है। मात्र कुछ दिनों में ही उनके लाखो फॉलोवर्स हो गए और अब 9 महीने में ये संख्या 7 मिलियन तक पहुँच गई है जो अमिताभ बच्चन के बराबर जा निकली है।

जी हाँ एक्टिंग के मामले में नहीं लेकिन फॉलोवर्स के मामले में कैट अमिताभ से भी आगे निकल चुकी है। इससे ये बात तो साफ़ जाहिर होती है कि कैटरीना की लोकप्रियता काफी ज्यादा है। कैटरिना वाकई में कमाल लगती है और काफी सेक्सी भी है।

कैटरिना से जब उनके इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इंस्टाग्राम पर आने में काफी वक्त लगा लेकिन यहाँ आकर उन्हें मजा आया और वे इसे बहुत ही अच्छे से एन्जॉय करती है उन्हें इंस्टाग्राम पर काफी अच्छा लग रहा है। अच्छा लगे भी क्यों ना 9 महीने में अमिताभ के करीब पहुंचना किसे अच्छा नहीं लगेगा।

अपन बेटे के अलावा किसी को पसंद नहीं करती करीना खान

सोनू निगम की जान पर मंडरा रहा है साया कभी भी हो सकता है हमला

प्रभास की अपकमिंग मूवी के लिए करना होगा दर्शको को लम्बा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -