म्यूजिक वीडियो से टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने किया डेब्यू

बॉलीवुड में अपने स्टंट से लोगों के दिलों में बसने वाले टाइगर श्रॉफ को आज कौन नहीं जानता। आज टाइगर बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके हैं और अब उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने स्क्रीन डेब्यू किया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत उनका म्यूजिक वीडियो ‘किन्नी किन्नी वारी’ रिलीज हो गया है। अपनी फिटनेस के लिए मशहूर होने वाली कृष्णा सोशल मीडिया स्टार हैं और उनकी हर एक तस्वीर लोगों के दिलों में बसी है। अब कृष्णा के इस वीडियो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

आप देख सकते हैं इस गाने में कृष्णा के अलावा जन्नत जुबैर, जैमी लीवर, नगमा मिराजकर, राज शूकर और तन्वी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राशि सूद ने अपनी आवाज दी है और इसे दिलजोत मावी ने लिखा है। आपको बता दें कि म्यूजिक वीडियो में वूमेनहुड को सेलिब्रेट किया जा रहा है। जी दरअसल इस वीडियो का कॉन्सेप्ट कृष्णा को काफी पसंद आया था इसलिए उन्होंने इसे अपने डेब्यू के लिए चुना। वैसे कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया पर भी वीडियो के रिलीज होने की जानकारी दी है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस पोस्ट पर दिशा पाटनी ने कमेंट करते हुए लिखा- 'वो हो।। मार ही डाला किशू।'

जी दरअसल अभी कुछ दिन पहले कृष्णा ने अपने इसी वीडियो के फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की थीं जो फैंस के दिलों को छू गईं थीं। आपको हम यह भी बता दें कि कृष्णा का फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है लेकिन वह फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं और अक्सर वर्कआउट करती हैं। उनकी फिटनेस के चलते लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

तीसरी बार माँ बनी लीजा हेडन, दिया बेटी को जन्म

NABARD NABCONS के निम्न पदों पर जारी किए गए आवेदन

राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगियों के बीच दरार का दावा करने वाली खबरों पर अजित पवार ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -