पिता की तरह ‘बिंदास’ नहीं बन सकता, टाइगर श्रॉफ
पिता की तरह ‘बिंदास’ नहीं बन सकता, टाइगर श्रॉफ
Share:

जैकी श्रॉफ के लाड़ले सुपुत्र हम बात कर रहे है बॉलीवुड के चर्चित व होनहार अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में जो एक बार फिर से अपनी फिल्म मुन्ना माइकल को लेकर हाजिर होने वाले है. जी हाँ बता दे कि टाइगर श्रॉफ की 'मुन्ना माइकल' में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी दमदार व अलग रूप देखने को मिलने वाला है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में इस फिल्म का एक शानदार सॉन्ग जिसके बोल है ‘स्वैग’ रिलीज हो गया है.

अभी हाल ही में बॉलीवुड के इस एक्शन मेन टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि उनके पिता जैकी श्रॉफ का मुंबई के चॉल से लेकर स्टारडम तक का सफर न सिर्फ उन्हें प्रेरित करता है, बल्कि जमीन से जुड़े रहना भी सिखाता है. हालांकि उनका मानना है कि वह कभी भी अपने पिता की तरह ‘बिंदास’ नहीं बन सकते.

टाइगर ने आगे कहा कि, “मेरे पिता बचपन से ही मेरी देखभाल करते आ रहे हैं. उन्होंने मुझे बेहद खुशनुमा बचपन दिया. मैं जानता हूं कि वह किस पृष्ठभूमि से आए हैं. मेरे पिता तीन बत्ती इलाके में एक चॉल में रहा करते थे. उन्हें वहां से यहां का सफर तय करते देखना मुझे कड़ी मेहनत करने और अपने परिवार के लिए शानदार काम करने को प्रेरित करता है.” बहरहाल अभी तो सभी को टाइगर श्रॉफ व नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' का इंतजार है.  

तेलगु मूवीज की हॉट एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा आज मना रहीं है अपना 35वां जन्मदिन

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -