बाइचुंग भूटिया बायोपिक : टाइगर ने बताया काम करेंगे या नहीं ?
बाइचुंग भूटिया बायोपिक : टाइगर ने बताया काम करेंगे या नहीं ?
Share:

पिछले कई दिनों से यह खबर फिल्मी जगत के गलियारों में चल रही है कि टाइगर श्रॉफ फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया की बायोपिक में कास्ट किए गए हैं. वहीं अब टाइगर ने खुद इन खबरों पर विराम लगा दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में टाइगर ने ऐसी अफवाहों का खंडन कर दिया है.

अभिनेता टाइगर ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया है कि उन्हें बाइचुंग भूटिया की बायोपिक के लिए अप्रोच नहीं किया गया है और टाइगर श्रॉफ ने खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि, वे ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं. साथ ही यह पूछे जाने पर कि वह किसकी बायोपिक करना चाहते हैं तो इस पर टाइगर ने कहा कि वह अपने पिता जैकी श्रॉफ की बायोपिक पर काम करना पसंद करेंगे. 

आगे उन्होंने कहा कि वह अपने पिता जैकी श्रॉफ की किसी भी फिल्म की रीमेक में काम नहीं करेंगे. क्योंकि उनकी तुलना में वे बहुत ही कम हैं. लेकिन अपने पिता के व्यक्तित्व को पर्दे पर जरूर निभाना चाहेंगे. टाइगर ने आगे अपने पिता के बारे में कहा कि, 'जैकी श्रॉफ को उनके बेटे से बेहतर कौन समझ सकता है'. फ़िलहाल बात की जाए वर्कफ़्रंट की तो टाइगर, ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म में काम करने जा रहे हैं. टाइगर बॉलीवुड के दो सबसे बड़े बैनर के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित भी हैं. 

 

कांस के नए लुक्स में दीपिका ने दी सभी अभिनेत्रियों को मात, लगीं सबसे अलग

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट

फिर सबसे हॉट हुईं अमांडा शर्मा, इस बार दिए गजब के पोज

नजर आया किम कार्दशियन का सेक्सी अवतार, देखते ही हो जाएगा फैंस को प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -