टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया 'अपने भिड़ु' को बर्थडे विश
टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया 'अपने भिड़ु' को बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड के बिडू कहे जाने वाले जैकी श्रॉफ आज अपना 62 वां जन्मदिन मना रहे है. इसी ख़ुशी में पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई दे रहा है. बॉलीवुड के सितारे उन्हें काफी प्यार करते हैं और यही प्यार लोग सोशल मीडिया पर भी जता रहे हैं. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनके बेटे टाइगर श्रॉफ की जिन्होंने एक खास तरीके से अपने पापा को विश किया है. आप जानते ही हैं, जैकी बीते जमाने के  एक शानदार एक्टर हैं और ऐसे ही एक्टर्स की लिस्ट में उनकी गिनती होती है.   

अब बता दें कि कुछ देर पहले ही टाइगर ने जैकी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैकी की एक धांसू तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि सबसे हैंडसम पिता, दोस्त, प्यार और हीरो को जन्मदिन की शुभकामनाएं. लव यू डैडी. आप भी देख सकते हैं उनके डैडी की ये तस्वीर जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. 

इसके अलावा बता दें, जैकी जल्दी ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में जैकी एक दमदार भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म में कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. वहीं टाइगर अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले है. इसके अलावा वह बागी 3, यशराज की एक्शन फिल्म और रैम्बो के रीमेक में नजर आएंगे. इन सब के अलावा हमारी ओर से भी जैकी श्रॉफ को बधाई. 

62 का हुआ बॉलीवुड का 'भीड़ू', जानिए उनके 'जयकिशन' से 'जग्गू' तक का सफर

टाइगर नहीं जायेंगे हॉलीवुड, इस शख्स की मानी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -