बच्चों के लिए टाइगर श्रॉफ अब मार्शल आर्ट और डांस स्कूल खोलेंगे....
बच्चों के लिए टाइगर श्रॉफ अब मार्शल आर्ट और डांस स्कूल खोलेंगे....
Share:

जैकी श्रॉफ के लाड़ले व बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में आते ही अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और डांसिंग स्‍टाइल के लिए चर्चित हो गए. टाइगर वैसे तो अपनी फिल्‍मों में कई स्‍टंट कर चुके हैं, लेकिन इस बार टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसा रीयल लाइफ स्‍टंट किया है, जिसे उन्‍होंने शायद किसी फिल्‍म के लिए पहली बार किया है. अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में हमे नजर आने वाले है.

बता दे की उन्होंने बच्चों के लिए एक सराहनीय पहल का उल्लेख किया है. जी हाँ, पता चला है कि, टाइगर श्रॉफ अब बच्चों के लिए मार्शल आर्ट और डांस स्कूल खोलने वाले है. टाइगर के इस स्कूल में उन बच्चों को ट्रेनिंग दी जाएगी, जो कि आगे चलकर टाइगर की ही तरह अपना करियर बनाना चाहते हैं.

अपने इस प्लान के बारे में टाइगर बताते हैं, ‘मेरी पहली फिल्म हीरोपंती के बाद से ही कई यंगस्टर्स और उनके परिवार वालों ने मुझसे जानना चाहा था कि मैंने मार्शल आर्ट और डांस कहां से सीखा है. ये देखकर अच्छा लगता है कि बच्चे मुझे देखने के बाद, घर पर रुकने की बजाय इस तरह की आउटडोर ऐक्टिविटीज के लिए दिलचस्पी दिखा रहे हैं. बच्चे ही हमारे देश का भविष्य हैं और अगर मैं उन बच्चों के लिए इस तरह का एक स्कूल खोल पाऊं, जहां वे ये सब सीख सकें, तो मुझे बहुत खुशी होगी.’       

अगले साल अप्रेल में टाइगर आएगा दमदार बाघी बनकर

टाइगर की 'बाग़ी 2' का जबरदस्त लुक हुआ जारी....

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -