टाइगर की 'बाग़ी 2' का जबरदस्त लुक हुआ जारी....
टाइगर की 'बाग़ी 2' का जबरदस्त लुक हुआ जारी....
Share:

एक बार फिर से बॉलीवुड का हमारा टाइगर श्रॉफ 'बागी2' के फ़र्स्ट लुक के साथ उत्पन्न हुआ है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में आते ही अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और डांसिंग स्‍टाइल के लिए चर्चित हो गए. टाइगर वैसे तो अपनी फिल्‍मों में कई स्‍टंट कर चुके हैं, लेकिन इस बार टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसा रीयल लाइफ स्‍टंट किया है, जिसे उन्‍होंने शायद किसी फिल्‍म के लिए पहली बार किया है. अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में हमे नजर आने वाले है.

आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ जिन्हे अपनी पूर्व की सफतलम फिल्म 'बागी' जिसे की काफी पसंद किया गया था. तथा इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली थी. तथा सुनने में आया है कि,  अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ की अगली फ़िल्म 'बाग़ी 2' का दमदार फ़र्स्ट लुक भी जारी हो गया है.

वैसे इस फिल्म में टाइगर की शक्ल देखने के लिए आपको कुछ इंतज़ार करना होगा, क्योंकि इस पोस्टर में सिर्फ़ उनकी पीठ दिख रही है. टाइगर ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. चेहरा नहीं दिख रहा है. पोस्टर में बताया गया है कि 'बाग़ी 2' अगले साल 27 अप्रैल 2018 को रिलीज़ हो रही है. अभी तो वह सभी के बीच में अपनी आगामी फिल्म  मुन्ना माइकल को लेकर आने वाले है.

टाइगर जिन्दा है से जुड़ा स्टार वॉर्स का क्रू

डेव्यू कराने वाले करण जोहर की भी बात नहीं मान रही जान्हवी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -