टाइगर भी चले 'चीन' की 'दिशा' में

पिछले शुक्रवार को अभिनेता टाइगर श्रॉफ व अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी फिल्म 'बागी' जो की सिनेमाघरों में अपना जबरदस्त धमाल मचा रही है तथा सुनने में आ रहा हा की यह फिल्म अपनी अच्छी कमाई की और अभी अग्रसर है. टाइगर की बागी की कमाई पचास करोड़ रुपए के पार हो गई है. इस फिल्म को बनाने में लगभग इतने ही रूपये लगे थे. तथा अभी जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के बारे में सुनने में आ रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी जो कि एक मॉडल-एक्ट्रेस है तथा अभी सुनने में आ रहा है कि टाइगर श्रॉफ व दिशा पटानी के बीच में रोमांस की खबरें काफी समय से तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है.

बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन न तो कभी अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने इस बात को हकीकत में बयां किया है. अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने तो यहां तक जता दिया कि दिशा व मेरे हम दोनों के ही रास्ते बिलकुल अलग हैं। इस बीच यह पता चला है कि टाइगर जल्दी ही चीन रवाना होंगे.

दरअसल, वहां दिशा जैकी चैन के साथ 'कंग फू योगा' की शूटिंग कर रही हैं। टाइगर वहां जाकर दिशा के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले दिशा और टाइगर दोनों को लेट नाइट साथ देखा गया था. पता चला है कि 'बागी' के टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आने वाली है. दिशा की बॉलीवुड में यह पहली फिल्म होगी. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -