'मुन्ना...' की मुन्नी हुई घर से बेघर....
'मुन्ना...' की मुन्नी हुई घर से बेघर....
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेताओं में शुमार टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में आते ही अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और डांसिंग स्‍टाइल के लिए चर्चित हो गए. टाइगर वैसे तो अपनी फिल्‍मों में कई स्‍टंट कर चुके हैं, अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में हमे नजर आने वाले है.

इस फिल्म में  हमे टाइगर श्रॉफ के साथ में एक नया चेहरा देखने को मिलने वाला है जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेत्री निधि अग्रवाल के बारे में तो जनाब अब उनके बारे  में हमे कुछ अच्छा नहीं सुनने को मिल रहा है. बता दे कि, पता चला है कि, अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'मुन्ना माइकल' में काम करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल से उनका फ्लैट खाली कराया जा रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निधि बांद्रा स्थित एक फ्लैट में कॉलेज फ्रेंड के साथ रहती हैं, जिसे खाली करने को कहा गया है. दरअसल, हाउसिंग सोसायटी को निधि के 'सिंगल एक्ट्रेस' स्टेटस पर आपत्ति है। इसके साथ ही पड़ोसियों ने भी कहा है कि वो निधि के पड़ोस में रहने से कम्फर्टेबल नहीं हैं. साथ ही यह भी बता दे कि उनकी यह फिल्म जल्द ही इसी साल 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

बच्चों के लिए टाइगर श्रॉफ अब मार्शल आर्ट और डांस स्कूल खोलेंगे....

बॉलीवुड की खूबसूरत बुलबुल रेड स्विम सूट में कहर ढाती नजर आई, Watch Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -