पुरानी तस्वीर शेयर कर टाइगर ने कही ऐसी बात कि सेलेब्स लेने लगे मजे...
पुरानी तस्वीर शेयर कर टाइगर ने कही ऐसी बात कि सेलेब्स लेने लगे मजे...
Share:

बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बनाने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपना एक पुराना फोटो शेयर किया है. जी हाँ, वह अपने दमदार एक्शन से ही नहीं बल्कि बेहतरीन डांस मूव्स से भी सभी का दिल जीत लेते हैं. ऐसे में टाइगर सोशल मीडिया पर अपने फैंस का भी ख़ास ख्याल रखते हैं और उनके लिए फोटोज-वीडियोज शेयर करते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर टाइगर ने अपनी एक कमी के बारे में खुलासा किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल 20 नवंबर को टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और इस फोटो में टाइगर श्रॉफ के 8 पैक्स एब्स साफ देखे जा सकते हैं और वह हमेशा के जैसे एक दम सॉलिड नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में टाइगर ने बताया कि, ''ये उनके पहले शूट की तस्वीर है.'' वहीं इसके बाद टाइगर फोटो कैप्शन में लिखते हैं, ''काश थोड़ी दाढ़ी भी होती.'' आप देख सकते हैं इसके लिए लोग उन्हें खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. टाइगर के इस दाढ़ी वाले कैप्शन पर आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. इस पोस्ट पर गली ब्वॉय फेम अभिनेता विजय वर्मा ने लिखा, ''मेरी तो अभी भी नहीं है- दाढ़ी.'' वहीं जस्टसूल नामक एक यूजर ने लिखा- ''क्या मुझे 8 में से सिर्फ 2 एब्स मिल सकते हैं.'' इसके साथ ही फिल्म वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने लिखा, ''ग्रीडी गाय (लालची शख्स).''

इस समय टाइगर की इस थ्रोबैक फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और सभी इसकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वैसे इससे पहले टाइगर ने एक डांस वीडियो भी शेयर किया था और उसमे वह माइकल जैक्सन की तरह डांस करते नजर आ रहे थे. जल्द ही टाइगर बागी 3 फिल्म में नजर आने वाले हैं.

पापा अजय देवगन संग मंदिर पहुंची न्यासा, ड्रेस के लिए हो गईं ट्रोल

इस पॉपुलर कोरियोग्राफर को नहीं मिल रहा काम, कहा- 'सलमान से उम्मीद है...'

फिल्म 'दबंग 3' का गाना 'Yu Karke' का टीजर हुआ रिलीज, धमाकेदार हैं चुलबुल पांडे के डांस मूव्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -