टाइगर से फैंस ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि नहीं दे पाए जवाब
टाइगर से फैंस ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि नहीं दे पाए जवाब
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों के साथ ही अपने रिलेशन,अपनी हॉट बॉडी और डांस के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी फैन फॉलोविंग कुछ कम नहीं है बल्कि कई लड़कियां उन पर मरती हैं और उनके सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी करती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही सवाल पूछा गया है जिसका जवाब भी वो नहीं दे पाए. 

हाल ही में वह तब मुश्‍किल स्‍थिति में आ गए जब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उनसे कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका उन्‍हें खुद भी अंदाजा नहीं था. बता दें, टाइगर ने इंस्‍टाग्राम पर 'Ask Me Anything' सेशन में फैंस से बात कर रहे थे. इस दौरान कई लोगों ने उनसे मजेदार और पर्सनल सवाल भी पूछे. एक यूजर ने उनसे पूछ लिया कि क्‍या वह वर्जिन हैं? इस पर टाइगर भी हैरान रह गए. 

जानकारी दे दें, इस सेवक पर टाइगर ने रिप्‍लाई किया, 'अबे बेशरम! मेरे मॉम डैड भी फॉलो कर रहे हैं मुझे.' अब आप सोच ही सकते हैं कि वो कितने शरीफ हैं. यही नहीं, जब दिशा पाटनी के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'मेरी औकात नहीं है भाई.' इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही फिल्म 'बागी 3' में नजर आएंगे. फिल्‍म में उनके साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर दिखेंगी. 

टाइगर श्रॉफ की औकात से बाहर हैं दिशा पटानी, खुद किया कबूल!

Soty 2 की Reunion पार्टी में अनन्या ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -