टाइगर श्रॉफ की औकात से बाहर हैं दिशा पटानी, खुद किया कबूल!
टाइगर श्रॉफ की औकात से बाहर हैं दिशा पटानी, खुद किया कबूल!
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ को लेकर कई खबरें आए दिन आती हैं. ऐसे में बीते दिनों आपने सुना ही होगा कि वह दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी इस राज से पर्दा उठ गया है. जी हाँ, वैसे तो दोनों को लगभग हर हफ्ते साथ में समय बिताते और डिनर या लंच करने जाते देखा जाता है लेकिन अब तक दोनों ने इस बारे में कुछ माना नहीं है और अपनी डेटिंग की खबर को हमेशा ही खारिज किया है. वहीं दोनों ने हर बार एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है. आपको बता दें कि अब बीते शनिवार को टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक Q&A सेशन रखा, जिसमें लोग उनसे जो मन चाहे पूछ सकते थे.

उस समय बहुत से फैंस ने टाइगर और ऋतिक की आने वाली फिल्म वॉर के बारे में सवाल किए तो वहीं कई ने दिशा पाटनी के बारे में उनसे पूछा. इस दौरान एक फैन ने टाइगर से सवाल किया, 'क्या आप दिशा को डेट कर रहे हैं?' इस सवाल को सुनते ही टाइगर ने जवाब देते हुए लिखा, 'मेरी औकात नहीं है भाई.' जी हाँ, वहीं इस जवाब को पढ़कर टाइगर श्रॉफ के फैंस की हंसी जरूर छूट गई होगी यह तो हम पक्का कह सकते हैं. वहीं बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने कहा था कि ''वो लंबे समय से टाइगर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही हैं.'' जी हाँ, उस दौरान दिशा ने कहा, 'वो बहुत स्लो है. किसी को तो बात करनी पड़ेगी. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन मैं चाहती हूं कि बात दोस्ती से थोड़ी आगे बढ़े. मैं उन्हें इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश कर रही हूं लेकिन वो मान ही नहीं रहे.''

आप सभी को बता दें कि दिशा पाटनी, डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर संग काम कर रही हैं और टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर संग फिल्म वॉर में नजर आने वाले हैं.

जानिए क्या होगा #MeToo में फंसे आलोक नाथ का, पुलिस उठाने जा रही बड़ा कदम

दिल चाहता है के 18 साल पूरे, फैंस ने उठाई सीक्वल की मांग, लेकिन...

तो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाहरुख़, माधवन का होगा लीड रोल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -