टाइगर की 'बागी 2’ की शूटिंग शुरू
टाइगर की 'बागी 2’ की शूटिंग शुरू
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता टाइगर श्रॉफ जो जल्द ही एक सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में काम करने वाले है. जी हाँ  हम बात कर रहे है सिल्वेस्टर स्टेलॉन की फिल्म रेम्बो के हिंदी रीमेक की जिसमे रेम्बो के किरदार में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. वही फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ आनंद कर रहे है. इस फिल्म में सिद्धार्थ पहले ऋतिक रोशन को लेना चाहते थे. उन्होंने फिल्म को न कह दिया. इसके बाद यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की झोली में चली गई. और फिल्म का हाल ही में पोस्टर भी रिलीज किया गया था. जिसमे  सिल्वेस्टर स्टेलॉन के रूप में हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे है.

हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' में एक्टर 'सिल्वेस्टर स्टेलॉन' द्वारा निभाए गए किरदार को हिंदी संस्करण में टाइगर निभाने वाले हैं और इसको लेकर टाइकर काफी एक्साइटेड भी हैं. आपको बता दे की बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का सपना फुटबॉल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का था, लेकिन उनकी किस्मत उन्हें अभिनय जगत में ले आई.

अब एक बार फिर से हमे टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी2' के बारे में पता चल रहा है. इस फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो गई है. ये साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी. शूटिंग शुरू करने के साथ ही टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. फिल्म ‘बागी 2’ के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -