फिल्म RRR के इस गाने पर जमकर थिरके टाइगर श्रॉफ
फिल्म RRR के इस गाने पर जमकर थिरके टाइगर श्रॉफ
Share:

तेलुगु मूवी RRR ने बीते बुधवार को अपना पहला गोल्डन ग्लोब अवार्ड भी जीत लिया है, टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो भी साझा कर लिया है। उन्होंने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में जीतने के लिए नाटू नाटू गीत पर दिल खोलकर डांस भी करते हुए  दिखाई दिए। उन्होंने गुरुवार को RRR की ऐतिहासिक जीत के बाद अपने फैंस कों के लिए अपने डांस वीडियो को अपलोड कर दिया है।

वीडियो में टाइगर ने पैंट के साथ स्लीवलेस ब्लैक टी-शर्ट पहन रखी है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक फेडोरा हैट और जूतों से एक्सेसराइज कि भी की है। उन्होंने नाटू-नाटू सॉन्ग के हुक स्टेप्स भी कर चुके है। उन्होंने पूरी ऊर्जा के साथ डांस किया और  अपने टोन्ड बाइसेप्स भी दिखा दिए है। इंस्टाग्राम रील्स पर क्लिप शेयर करते हुए, टाइगरने लिखते हुए कहा है, “कल के बाद यह हमारा विजय नृत्य होना चाहिए, भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत! आरआरआर @ssrajamouli @mmkeeravani @jrntr @alwaysramcharan की पूरी टीम को बधाई।”

 

नाटू नाटू के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड में RRR की ऐतिहासिक जीत के उपरांत शाहरुख खान से लेकर वेंकटेश दग्गुबाती और आलिया भट्ट से लेकर रश्मिका मंदाना तक कई भारतीय हस्तियों ने RRR की टीम को ट्वीट के माध्यम से बधाई दी। RRR की अभिनेता आलिया भट्ट ने जीत का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया। उन्होंने पीरियड ड्रामा में राम चरण के राम राजू की मंगेतर सीता की भूमिका भी अदा की है। अजय देवगन, जो फिल्म का हिस्सा भी थे, ने लिखा, "सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए गोल्डन ग्लोब घर लाने के लिए @mmkeeravaani, @ssrajamouli और टीम RRR को हार्दिक बधाई।"

आखिर क्यों नहीं मानते किम जौंग अपना जन्मदिन, जानिए क्या है सच्चाई

ऋषभ के एक्सीडेंट के बाद ब्लैक ब्यूटी बन दिखाई दी उर्वशी

छूना है आपको भी बुलंदियों की दीवार तो आज से ही शुरू कर दें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -