फिल्म निर्माता के कैमरे को देखते ही शार्क ने किया अटैक, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश
फिल्म निर्माता के कैमरे को देखते ही शार्क ने किया अटैक, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है। यह वीडियो टाइगर शार्क का वीडियो (Tiger Shark Video) है जो इस समय खूब देखा जा रहा है। जी दरअसल, फिल्म निर्माता जिमी दा किड मालदीव में अंडरवाटर किसी डॉक्युमेंट्री की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच उनके चारों ओर एक टाइगर शार्क (Tiger Shark) चक्कर काटने लगी। ऐसा होने के बाद शार्क ने एकदम से फिल्म निर्माता के इंस्टा 360 डिग्री कैमरे पर अटैक कर दिया और उसके बाद जो नजारा इंस्टा कैमरे में कैद हुआ, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zimy Da Kid (@zimydakid)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में टाइगर शार्क को कैमरा चबाते हुए देखा जा सकता है, जी हाँ और इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट की पब्लिक हैरान है। जी दरअसल इस समय वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक टाइगर शार्क इंस्टा 360 डिग्री कैमरे के पास चक्कर काट रही है। वहीं कुछ ही सेकंड के बाद शार्क इस गैजेट को निगलने की कोशिश करती है। हालाँकि सबसे दिलचस्प बात ये है कि शार्क के ताकतवर नुकीले दातों के बीच में आने के बाद भी कैमरे को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। वहीं इस दौरान शार्क के मुंह के भीतर का नजारा कैमरे में कैद हो जाता है।

ऐसे में आप देख सकते हैं कि कैमरा को कुछ देर चबाने के बाद शार्क उसे वहीं छोड़कर निकल लेती है। आपको बता दें कि जिमी दा किड एक फिल्म निर्माता और कन्जर्वेशनिस्ट हैं और उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट zimydakid पर शेयर किया है। इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘वह पल जब एक जिज्ञासु टाइगर शार्क ने मेरे 360 डिग्री कैमरे का स्वाद चखने की कोशिश की।’ इस वीडियो के अपलोड होने के बाद से इसे लाखों लोगों के द्वारा देखा जा चुका। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिमी दा किड ने कहा, शार्क को देखने के बाद मैंने इंस्टा कैमरा को रेत पर रख दिया। शार्क इसे देखकर काफी एक्साइटेड थी। उसने इस चमकदार चीज को अपना खाना समझ लिया और फिर उस पर झपट्टा मारकर जबड़े में दबोच लिया।

OMG! रेस्टोरेंट से कम मिले चिकन के पीस तो महिला ने किया पुलिस को फोन

गाय और कुत्तों को भी हुआ कोरोना संक्रमण, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

वाह! चाय पीने के लिए ड्राइवर ने रोकी ट्रैन, जानिए कहाँ का है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -