OMG! रेस्टोरेंट से कम मिले चिकन के पीस तो महिला ने किया पुलिस को फोन
OMG! रेस्टोरेंट से कम मिले चिकन के पीस तो महिला ने किया पुलिस को फोन
Share:

आज के समय में फास्ट फूड खाने वाले लोगों की कमी नहीं है और आजकल तो एक फोन से सीधा फास्ट फूड घर पर आ जाता है। हालाँकि कई बार जल्दी के चक्कर गड़बड़ी हो जाती है और मामला चर्चा में आ जाता है। हाल ही में ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल इस मामले में एक गुस्साई महिला ने ऑर्डर कम मिलने पर पुलिस को घुमा दिया। सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है। यह मामला संयुक्त राज्य अमेरिका (United States Of America) के क्लीवलैंड (Cleveland) का है। यहाँ एक महिला ने पुलिस को कॉल इसलिए क्योंकि उसने KFC को जो ऑर्डर दिया था, उससे काफी कम चिकन के पीस मिले।

जी दरअसल महिला ने 911 पर कॉल किया और फोन पर कहा कि उसे फास्ट चेन KFC की शिकायत वहां कर डाली। केवल यही नहीं बल्कि महिला ने फोन कर वहां मौजूद अधिकारी को बताया कि, 'रेस्तरां ने उसे चिकन के केवल चार ही पीस चिकन के दिए जबकि उसने पैसे आठ पीस के दिए थे।' सामने आने वाली FOX8 की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की कंप्लेन पर डिस्पैचर ने उसे यह कहकर जवाब दिया, वहीं इस केस में पुलिस उसकी कुछ सहायता नहीं कर सकती क्योंकि ये एक नागरिक मामला है ना कि आपराधिक मामला!

इस मामले में महिला को पुलिस ने यह समझाने की इस केस में आपकी मदद रेस्टोरेंट वाले ही कर सकते हैं ना पुलिस अधिकारी क्योंकि पुलिस काम आपराधिक मामलों को सुलझाने का है ना कि एक गलत ड्राइव-थ्रू ऑर्डर की जांच पड़ताल करने का, इसके बाद महिला ने मैनेजर से बात करने की बजाय पुलिस को कॉल लगाकर किसी अफसर को आउटलेट पर भेजने को कहा। सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने महिला को कहा कि इस तरह के बिना जरूरत वाले कॉल करके फोर्स का समय बर्बाद न करें। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अमेरिका में संयुक्त राज्य अमेरिका में 911 को आपातकालीन सेवा है। यहाँ उन मामलों को सुलाझाया जाता है जो अपराधिक नहीं होते और यहां आनी वाली कंप्लेन को जल्द से जल्द सुलझाया जाता है।

गाय और कुत्तों को भी हुआ कोरोना संक्रमण, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

वाह! चाय पीने के लिए ड्राइवर ने रोकी ट्रैन, जानिए कहाँ का है मामला

दुल्हन ने मेहमानों के खाने में मिला दी भांग, हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -