वाह! चाय पीने के लिए ड्राइवर ने रोकी ट्रैन, जानिए कहाँ का है मामला
वाह! चाय पीने के लिए ड्राइवर ने रोकी ट्रैन, जानिए कहाँ का है मामला
Share:

आज के समय में सोशल मीडिया पर रेलवे के नए-नए कारनामे सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो जाता है जो हैरान कर जाता है। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के सिवान रेलवे स्टेशन का है। जी दरअसल यहाँ कुछ ऐसा हुआ कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ एक ट्रेन ड्राइवर रेलवे फाटक के समीप ट्रेन रोककर चाय की चुस्की लेने लगा। सुनकर आपको अचम्भा हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

जी दरअसल यह जो तस्वीर है वह बीते शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है। गाड़ी संख्या 11123 डाउन झांसी एक्सप्रेस के लोको पायलट ने 91A सिसवन ढाला पर चाय पीने के लिए ट्रेन रोक दी। इस दौरान ट्रेन का गार्ड ढाला के पास स्थित दुकान से चाय लेकर आया और फिर इंजन में सवार हुआ लेकिन ढाला बंद था और लोग इंतजार करते रहे। वहीं झांसी यानी ग्वालियर मेल एक्सप्रेस सुबह 5:27 पर सिवान स्टेशन पहुंची और इसी दौरान ट्रेन का गार्ड चाय के लिए ट्रेन से नीचे उतर कर सिसवन रेल फाटक स्थित चाय की दुकान पर आ गया। हालाँकि तब तक ट्रेन खुलने का समय हो गया।

जी हाँ और सुबह 5:30 पर सिवान स्टेशन से ट्रेन खुल गई। वहीं ड्राइवर को यह पहले से पता था कि गार्ड ढाला पर है, इस वजह से वह धीमी गति में ट्रेन ढाला पर लाया और फिर ट्रेन को रोक दी। उसके बाद गार्ड दोनों हाथ में चाय का कप लिए हुए ट्रेन की इंजन पर गया पहले ड्राइवर को चाय दी। उसके बाद खुद इंजन में सवार हुआ। दूसरी तरफ इस मामले में स्टेशन अधीक्षक अनंत कुमार का कहना है कि इस तरह का फोटो संज्ञान में आया है। मामले की जांच जारी है।

दुल्हन ने मेहमानों के खाने में मिला दी भांग, हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा जेल

पुरुषों को इस कारण सबसे अधिक होता है कमर दर्द, जानिए कैसे बच सकते हैं

शरद पवार दोगले हैं और सबसे करप्ट हैं: विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -