'टाइगर जिंदा है' ने बदली ज़िंदगी- परेश पाहुजा
'टाइगर जिंदा है' ने बदली ज़िंदगी- परेश पाहुजा
Share:

फिल्म 'टाईगर जिंदा है' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाले अभिनेता परेश पाहुज़ा का कहना है कि, वह बहुत ही खुश है क्योकि 'टाईगर जिंदा है' के जरिये लोग उन्हें पहचानने लगे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में परेश पाहुज़ा ने अपने बयान में कहा कि, मैं लोगों के रिएक्शन से काफी खुश हूं, लोग अब मुझे पहचानते हैं. मेरे किरदार (अज़ान अकबर) का जिक्र किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर मेरे फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं.. मेरे लिए यह सब सपने सच होने जैसा है."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने इस फ़िल्म के लिए दो राउंड में ऑडिशन दिया था, फ़िल्म की कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरा एक एड देखा था, जिसमें उन्हें मेरा काम पसंद आया. ऑडिशन में मुझे सुल्तान का सीन दिया गया था और दिलचस्प बात है कि उस वक़्त तक मुझे बताया भी नहीं गया कि किस फ़िल्म के लिए ऑडिशन किया जा रहा है."

इसके अलावा परेश ने कहा कि, "मैंने ऑडिशन दिया, फिर कुछ दिनों के बाद यशराज फिल्म्स की तरफ से सेकंड ऑडिशन का कॉल आया. मेरे साथ 15 लड़के और भी थे इस राउंड में, खैर मैंने फाइनल ऑडिशन भी दिया. फिर लगभग एक महीने के बाद मुझे कॉल आया कि आप टाईगर ज़िंदा है के लिए फाइनल हो चुके हो."

ये भी पढ़े

श्रद्धा-फरहान का हुआ ऑफिशियल ब्रेअकप

निरुपा रॉय की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ अहम बातें

हैप्पी बर्थडे टू आदित्य पंचोली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -