'टाइगर जिंदा है' का बेसब्री से इंतजार है, इस एक्ट्रेस को
'टाइगर जिंदा है' का बेसब्री से इंतजार है, इस एक्ट्रेस को
Share:

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के रिलीज होने में समय है, बता दे कि इस फिल्म की प्रशंसा करने वालों की कमी नहीं दिख रही है. ख़ास बात यह है कि अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग शुरू करने वाली जैकलिन फर्नांडीज ने ट्विटर के माध्यम से अपने सह-अभिनेता सलमान की अगली रिलीज 'टाइगर जिंदा है' की प्रशंसा के पुल बांधे हैं.

बताना चाहेंगे कि इससे पहले सलमान और जैकलीन ने 2014 में साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित फिल्म ''किक'' में एक साथ काम किया है. बता दे कि जैकलीन ने सोशल नेटवर्क के जरिये सलमान की 'टाइगर जिंदा है' के प्रति अपना उत्साह साझा करते हुए लिखा कि उत्साह सराहनीय है. देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.

जैकलीन के हालिया इंटरव्यू में से एक में उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि उन्हें उम्मीद है कि वे एक बार फिर "किक" वाला जादू बिखेर पाने में कामयाब होंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैकलीन सलमान के कपड़ो के ब्रांड का भी एक हिस्सा हैं. जैकलीन ने हाल ही में तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित "ड्राइव" का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसमे वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी.

ये भी पढ़े

बस इतनी सी बात को लेकर एक दूसरे पर हावी हुए प्रियांक और पुनीश

एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था मुझे- स्मृति ईरानी

किंग खान ने शेयर की अपने तीन अनमोल रतन की फोटो, कहा- मेरी बुराइयां...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -