टाटा मोटर्स ने लांच की लिमिटेड एडिशन वाली टियागो विज
टाटा मोटर्स ने लांच की लिमिटेड एडिशन वाली टियागो विज
Share:

कुछ माह पहले ही टाटा मोटर्स ने अपनी नई कार टियागो को लांच किया है। कंपनी ने अब इसी टियागो को एक नए अवतार में पेश किया है, जिसे कंपनी ने टियागो विज नाम दिया है। टाटा मोटर्स टियागो विज को लिमिटेड एडिशन के तौर पर उतारेगी।

खबरों के अनुसार, इसे सितंबर के दूसरे सप्ताह तक बाजार में उतारा जाएगा। टाटा द्वारा पेश की जाने वाली इस लिमिटेड एडिशन कार में कई कलर ऑप्शन उपलब्ध होंगे, जैसे बेरी रेड और पर्ल एसेंट व्हाइट कलर। रूफ और बाहरी शीशे कॉन्ट्रास्ट ब्लैक कलर में होंगे।

इसके अलावा डायमंड-कट अलॉय व्हील, पीछे की तरफ विज़ बैजिंग, ग्रिल और अलॉय व्हील पर रेड हाइलाइटर, सीटों पर फैब्रिक अपहोल्स्ट्री और AC वेंट पर रेड हाइलाइटर जैसे फीचर्स हो सकते है। इस लिमिटेड एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

टियागो एक्सटी वेरिएंट वाले पेट्रोल और डीजल इंजन ही रहेंगे। एक ओर जहां टियागो एक्सटी में 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन है, तो वहीं टियागो विज में मैनुअल गियरबॉक्स रखा गया है। कार को मार्केट में टक्कर देने के लिए मारुति सुजुकी सेलेरियो, हुंडई आी10 जैसी कारें है। हांलाकि इसकी कीमत को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

फ्रैंकफर्ट मोटर शो में फॉक्सवैगन ने बताया साल 2025 तक का ड्रीम

फ्रैंकफर्ट मोटर शो में दिखाई दी सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट की झलक

बजाज बना सकती है इलेक्ट्रिक बाइक

कार की लॉन्ग लाइफ के लिए आजमाएं ये टिप्स

नोटबंदी और जीएसटी से सेकंड हैंड कार के मार्केट पर असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -