Video : ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां में कटरीना दिखाएंगी Killer मूव्स
Video : ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां में कटरीना दिखाएंगी Killer मूव्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की अपनी ख़ूबसूरती के साथ साथ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी बेहतरीन एक्टिंग हम 'टाइगर ज़िंदा है' में देख ही चुके हैं. इसके बाद वो जल्दी ही 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में नज़र आने वाली हैं. इसके लिए वो जमकर मेहनत कर ही हैं जिसका एक वीडियो सामने आया है.

जैसा आपने देखा ही होगा 'स्वेग से स्वागत' में अपनी कातिलाना मूव्स दिखाए थे जिसके सभी कायल हो गए थे, उसी तरह ये आने वाली फिल्म के लिए भी अच्छी खासी तैयारी कर रही हैं. इसका एक वीडियो कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है Rewind and repeat ….. #thugslife . अपने किलर मूव्स के लिए कटरीना फिर से तैयार और तैयारी आप देख ही सकते हैं सी वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है.

 

Rewind and repeat ..... #thugslife

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वायरल होते इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ये बेहतरीन मूव्स ले रही हैं, इन्हे देखकर आप भी इनपर फ़िदा हो जायेंगे. इसके अलावा आपको बता दे, Thugs Of Hindostan में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शैख़ भी नज़र आने वाली हैं. विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 नवम्बर 2018 को रिलीज़ होने वाली हैं जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

कटरीना को नहीं पसंद आलिया का फैशन स्टाइल

आलिआ भट्ट की शादी का इंतज़ार कर रही हैं कटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -