फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें
फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें
Share:

विजय देवरकोंडा और राशी खन्ना की फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर'  शीर्षक से अब भी प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर रही है. कृति माधव फिल्म से अभी भी विजय देवरकोंडा और राशी खन्ना को रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे है. फिल्म में विजय ने परम प्रेमी लड़के की भूमिका निभाई थी. फिल्म और एक प्रेम गाथा 'वर्ल्ड फेमस लवर'  विजय देववरकोंडा ने 4 प्रमुख महिलाओं के साथ शूट किया है.  राशी खन्ना के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस, ऐश्वर्या राजेश, इजाबेल लीते, कैथरीन ट्रसा भी थीं.

फिल्म से थ्रो बैक निश्चित रूप से फिल्म की यादों को तजा कर रही है. वहीं बात की जाए वर्कफ़्रंट कि तो विजय देवरकोंडा फाइटर नामक आगामी फिल्म में मुख्य स्टार के रूप में दिखाई देंगे. यह फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित की जा रही है. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस  अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में होंगी. यह मूवी फिल्म इंडस्ट्रीस की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है. मुख्य अभिनेता को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि उनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

अब सभी की निगाहें आगामी फिल्म फाइटर पर हैं. कुछ समय पहले मुंबई में फिल्म के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. तस्वीरों में देखा गया कि फिल्म के मुख्य कलाकार बाइक चलाते हुए नज़र आ रहे है.  तेलुगु स्टार के प्रशंसक और अनुयायी बड़े पर्दे पर उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #WorldfamousLover

A post shared by Vijay Deverakonda (@vijaydeverakondafc) on

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में हुई बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री

रश्मिका ने शेयर की अपनी वर्कआउट वाली वीडियो, फैंस को दे रही फिट रहने की सलाह

विजय की इस फिल्म को हुए 3 वर्ष पूरे, ट्विटर पर हैशटैग के साथ हो रहा ट्रैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -