विजय की इस फिल्म को हुए 3 वर्ष पूरे, ट्विटर पर हैशटैग के साथ हो रहा ट्रैंड
विजय की इस फिल्म को हुए 3 वर्ष पूरे, ट्विटर पर हैशटैग के साथ हो रहा ट्रैंड
Share:

बड़ी उम्मीदों के बीच विजय स्टारर Mersal 3 वर्ष पहले रिलीज़ हुई थी. और जिसके बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. चूंकि आज ट्विटर पर ट्रेंड बन चुका है. इस फिल्म के तीसरे वर्ष के पूरे होने पर फैंस ख़ुशी मना रहे है.  थालपट्टी के प्रशंसकों ने सामूहिक रूप से फिल्म की उपलब्धि और थ्रोबैक चित्रों के साथ ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रया बढ़ती ही जा रही है. और हैशटैग al मर्सल ’पिछले कुछ समय से माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ट्रेंड कर हो रहा है. इस फिल्म के प्रचार के हिस्से के रूप में फिल्म की रिलीज से 2 महीने पहले जारी किया गया था.

वहीं Mersal फिल्म से थालपथी विजय के हस्ताक्षर थे. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म Mersal पहली साउथ इंडियन फिल्म है जिसने इंडस्ट्रीस में 3 वर्ष पूरे कर लिए है. यह 72 दिनों के लिए ट्विटर  का उपयोग करने वाली एकमात्र इंडियन फिल्म भी बन चुकी है. Mersal 14 अलग-अलग हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रही है. थैंडल स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म में निथ्या मेनन, सामंथा अक्किनेनी और काजल अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. एआर रहमान ने फिल्म के लिए संगीत दिया. Mersal के गीत 'आलपोराण थमिज़ान' को प्रशंसकों के बीच भारी लोकप्रियता मिली.

निर्देशक एटली और विजय ने इस फिल्म के लिए दूसरी बार थेरी के बाद जोड़ी बनाई जो बहुत बड़ी हिट थी. इस बीच, लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित विजय की आगामी फिल्म मास्टर ने प्रशंसकों और थिएटर मालिकों के बीच बहुत उम्मीदें लगाईं, जो अपने व्यवसाय को फिर से पाने की उम्मीद करते हैं जो कि महामारी से प्रभावित है. फिल्म में विजय सेतुपति मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में हैं, जबकि मालविका मोहनन और एंड्रिया जेरेमिया प्रमुख महिलाओं के रूप में दिखाई देंगी. शांतनु भाग्यराज और अर्जुन दास मास्टर में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है.

बड़े ही शानदार तरह से इस टॉलीवुड कपल ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में हुई इस एक्ट्रेस की शानदार एंट्री

जल्द ही इस बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाले है विजय सेतुपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -