कोरोना काल के बीच माधुरी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर तो फैंस ने किया ये कमेंट

May 05 2021 02:39 PM
कोरोना काल के बीच माधुरी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर तो फैंस ने किया ये कमेंट

अपनी एक मुस्कान से लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा देने वाली अदाकारा माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। माधुरी हमेशा अपने फैंस के साथ अपने परिवार की और मूवीज से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं फैंस भी दिल खोलकर माधुरी की फोटोज पर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने संग एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस प्यारी सी फोटो में श्रीराम नेने और माधुरी एक दूसरे को गले लगाए  नज़र  आ रहे है। माधुरी ने फुल स्लीव टॉप के साथ डंगरी पहनी है वही आउटफिट से मैच करते हुए सफेद जूते भी पहन रखे है। इतना ही नहीं उन्होंने एक चश्मा भी पहना हुआ है। वहीं बात की जाए श्रीराम नेने के आउटफिट की तो उन्होंने ऊपर नेवी ब्लू स्वेटर पहना है। शॉर्ट्स और व्हाइट स्नीकर पहने श्रीराम नेने इस तस्वीर मे बहुत अच्छे लग रहे हैं। वहीं माधुरी दीक्षित भी इस तस्वीर में बहुत  प्यारी लग रहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की फोटोज पर फैंस के कमेंट रुक ही नहीं रहे। मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने फोटो को बहुत  क्यूट बताया। एक फैन ने लिखा, 'मैम आप दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं'। वहीं दूसरे ने लिखा, 'खूबसूरत कपल'।कोविड में चल रहीं परेशानियों के मध्य सेलेब्स की ऐसी विंटेज फोटोज फैंस को पसंद आ रही हैं। बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर अपने फैंस को प्रेरित करने से भी पीछे नहीं हटती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कोविड का दूसरा टीका लगवाते हुए अपनी एक फोटोज शेयर की थी। इस फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने आज दूसरा जैब ले लिया है। मैं सभी से प्रार्थना करती हूं कि जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें, जैसे ही उपलब्ध हो'। माधुरी अपनी सेहत का तो ख्याल रख ही रही हैं साथ ही उन्होंने फैंस से अनुरोध किया है कि वो भी अपनी सेहत का ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।

 

सगाई के बाद भी प्रेमी से बात करती थी युवती, मंगेतर ने की बॉयफ्रेंड की हत्या

बुधवार के दिन भूलकर न करें ये चूक, नहीं तो हो सकती है भारी हानि

कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने की केरल की लेफ्ट सरकार की तारीफ, कही ये बात