कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने की केरल की लेफ्ट सरकार की तारीफ, कही ये बात
कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने की केरल की लेफ्ट सरकार की तारीफ, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने आज बुधवार को कोरोना वैक्सीन की बर्बादी रोकने के लिए केरल सरकार की कोशिशों की सराहना करते हुए कहा कि इस महामारी के खिलाफ जंग में वैक्सीन की बर्बादी रोकना बेहद महत्वपूर्ण है। दरअसल, केरल के सीएम पिनरई विजयन ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि राज्य को केंद्र सरकार से वैक्सीन की 73,38,806 डोज़ मिलीं और उपलब्ध अतिरिक्त खुराकों का भी उपयोग करते 74,26,164 खुराकें दी गईं। सीएम विजयन ने इसके लिए राज्य के स्वास्थ्यकर्मियों खासकर नर्सो की तारीफ की।

इससे बाद पीएम मोदी ने सीएम पिनराई विजयन के ट्वीट को टैग करते हुए बुधवार को लिखा कि, 'टीकों की बर्बादी कम करने में हमारे स्वास्थ्यकर्मियों और नर्सों का उदाहरण पेश करते देखना अच्छा लग रहा है। कोरोना महामारी के खिलाफ जंग को मजबूत करने के लिए टीकों की बर्बादी कम करना बेहद अहम है।' केरल में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 37,190 नये केस दर्ज किए जाने के बाद संक्रमितों की तादाद बढ़कर 17,01,979 हो गई थी। कोरोना महामारी के नए मामलों में लगातार हो रही वृद्धि को देखते हुए चार मई से नौ मई तक राज्य में लॉकडाउन जैसी सख्त पाबंदी मंगलवार से लागू की गई है।

देश में एक दिन में कोरोना महामारी से रिकॉर्ड 3,780 लोगों की जान जाने के बाद इस बीमारी से जान गंवाने वालों की तादाद 2,26,188 हो गई है, जबकि एक दिन में संक्रमण के 3,82,315 नए केस दर्ज किए गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इन नए मामलों के बाद कोरोना के कुल मामले बढ़कर 2,06,65,148 हो गए हैं।

 

'न वैक्सीन न रोजगार, बिलकुल फेल मोदी सरकार..' केंद्र पर राहुल गांधी का तीखा प्रहार

जेपी नड्डा ने भाजपा नेताओं के साथ ली शपथ- 'बंगाल से सियासी हिंसा मिटाकर रहेंगे'

सिंगापुर ने बढ़ते मामलों के बीच जारी होंगे नए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -