'मैंने किया ब्लास्ट..', केरल में ईसाईयों की प्रार्थना सभा में 3 धमाके करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर
'मैंने किया ब्लास्ट..', केरल में ईसाईयों की प्रार्थना सभा में 3 धमाके करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर
Share:

कोच्चि: केरल के त्रिशूर जिले में एक व्यक्ति ने कलामासेरी में एक प्रार्थना सभा में सिलसिलेवार विस्फोटों की जिम्मेदारी ली है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि डोमिनिक मार्टिन नामक व्यक्ति ने कन्वेंशन सेंटर में बम लगाने का दावा किया है, जहां रविवार सुबह तीन विस्फोट हुए थे।

कलामासेरी, केरल के एडीजीपी (कानून और व्यवस्था) एमआर अजित कुमार ने कहा, "एक व्यक्ति ने त्रिशूर ग्रामीण के कोडकारा पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया है और दावा किया है कि उसने ऐसा किया है। उसका नाम डोमिनिक मार्टिन है और उसका दावा है कि वह उसी का है।" सभा का समूह। हम इसकी पुष्टि कर रहे हैं। हम इस मामले के सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं...विस्फोट हॉल के मध्य भाग में हुआ।''

हालाँकि, पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है कि धमाकों के पीछे उसका हाथ था या नहीं। शख्स से विस्तृत पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक जांच के मुताबिक, विस्फोटक एक टिफिन बॉक्स में भरा गया था और पहला विस्फोट सुबह 9:40 बजे हुआ। केरल के पुलिस महानिदेशक शेख दरवेश साहेब ने कहा कि हमले में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) का इस्तेमाल किया गया।

इस बीच, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सोमवार सुबह 10 बजे सचिवालय में सर्वदलीय बैठक बुलाई। उनके विस्फोटों पर एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करने की संभावना है। उन्होंने कहा, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हम घटना के संबंध में विवरण एकत्र कर रहे हैं। एर्नाकुलम में सभी शीर्ष अधिकारी वहां हैं। हम इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। मैंने डीजीपी से बात की है और जांच के बाद हमें अधिक जानकारी मिलेगी।" सुबह। प्रार्थना सभा में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि उन्होंने कई विस्फोटों की आवाज सुनी, जिसके बाद आग लग गई।

श्रीलंकाई नौसेना ने 37 भारतीय मछुआरों को किया गिरफ्तार, नाव भी जब्त की

क्रिकेट से राजनेता बने अज़हरुद्दीन, कांग्रेस ने तेलंगाना चुनाव में बनाया उम्मीदवार, बोले- नई पिच पर लोगों का दिल जीतूंगा

इंग्लैंड के खिलाफ काली पट्टी बांधकर क्यों उतरी टीम इंडिया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -