करवाचौथ पर पत्नी को मिला ऐसा दर्द की रूह कांप जाए

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी में करवाचौथ के ठीक एक दिन पहले पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक पत्नी अपने पति के लिए लंबी उम्र की कामना करने के लिए अगले दिन आने वाले करवाचौथ की तैयारी में लगी हुई थी. लेकिन, उसे पता नही था कि जिसके लिए वह ये व्रत रखने जा रही है वही उसे जिंदगी और मौत के बिच जूझने पर मजबूर कर देगा.

हैवान पति ने अपनी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. हैरान कर देने वाला यह मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक सन्नी और अमनप्रीत के बीच कुछ दिनों से किसी बात का विवाद चल रहा था. अमनप्रीत विवाद को भूलकर सन्नी के लिए करवाचौथ की तैयारी में लगी थी. पत्नी अमनप्रीत ब्यूटी पार्लर गई थी, वापस लौटते समय रास्ते में से सन्नी उसे पास के एक पार्क में ले गया जहा दोनों के बिच विवाद हुआ.

विवाद इतना बढ़ा की सन्नी ने अमनप्रीत के ऊपर तेजाब फेंक दिया. इस घटना में सन्नी भी तेजाब से जल गया. दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. मामले को लेकर अमनप्रीत ने शिकायत में बताया कि- उसके ससुरालवाले उसे प्रताड़ित करते थे और उसकी हत्या करने कि भी कोशी की गई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इस मामले में जाँच की जा रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -