WWE के इन चैंपियन्स की जिंदगी है बहुत ही कठिन, जाने अनसुने किस्से
WWE के इन चैंपियन्स की जिंदगी है बहुत ही कठिन, जाने अनसुने किस्से
Share:

दुनिया के कई प्लेयर्स अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. वही इस बीच WWE में पहलवानी और एक साथ कार्य करने के चलते पुरुष तथा महिला सुपरस्टार्स एक-दूसरे के लव में भी पड़ जाते हैं. इन स्टार्स की लाइफ देखने में जितनी सरल लगती है, उतनी होती नहीं है, क्योंकि प्रो रेसलर्स को बहुत बिजी प्रोग्राम से होकर गुजरना होता है. कुछ रिलेशन विवाह तक पहुंचते हैं, तो कुछ पूर्व में ही अलग हो जाते हैं. 

वही मोंटेज फोर्ड अपनी वाईफ से उम्र में एक वर्ष छोटे हैं. द स्ट्रीट प्रॉफिट्स उपस्थित WWE रॉ टैग विजेता हैं. वर्ष 2018 में विवाह के बंधन में बंधने वाली यह जोड़ी NXT के दिनों से ही साथ हैं. मोंटेज की उम्र 30 वर्ष है, वहीं उनकी वाईफ बियांका ब्लेयर उनसे एक वर्ष बड़ी मतलब 31 वर्ष की हैं. एंड्राडे तथा शार्लेट फ्लेयर ने इस वर्ष जनवरी में एंगेजमेंट की. शार्लेट के फादर रिक फ्लेयर ने भी नई जोड़ी को नए रिश्ते के आरम्भ के लिए शुभकामनायें दी थी. 

साथ ही एंड्राडे अपने पार्टनर से लगभग चार वर्ष छोटे हैं. पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स विजेता की उम्र अभी 30 वर्ष है, वहीं शार्लेट 34 के हैं. तीन बार के WWE वर्ल्ड विजेता केन रेसलर होने के साथ-साथ अभिनेता तथा राजनीतिज्ञ भी हैं. वर्ष 1995 में क्रिस्टल गोइन्स से विवाह करने वाले केन की दो पुत्रियां भी हैं. एक ओर केन की उम्र अभी 53 वर्ष है, वहीं उनकी वाईफ क्रिस्टल की उम्र 59 वर्ष को भी पार कर चुकी है. वही ये रिश्ते जितने सरल दिखते है, अक्सर उतने सरल होते नहीं है.

इंडियन सुपर लीग में भाग ले सकती हैं ईस्ट बंगाल

लियोनेल मेस्सी नहीं छोड़ रहें बार्सिलोना क्लब, विवादों पर लगी रोक

US Open 2020: सुमित नागल संग मैच खेलते वक्त भड़के डोमिनिक थीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -