US Open 2020: सुमित नागल संग मैच खेलते वक्त भड़के डोमिनिक थीम
US Open 2020: सुमित नागल संग मैच खेलते वक्त भड़के डोमिनिक थीम
Share:

वर्ल्ड नंबर 3 प्लेयर डोमिनिक थीम यूएस ओपन के दूसरे दौर में गुरुवार देश के सुमित नागल के विरुद्ध मुकाबले खेल रहे थे तब वह गुस्सा हो गए थे. दरअसल मैच अफसर ने थीम को एनर्जी ड्रिंक रेड बुल को कैन के बजाये कप में लेकर पीने को बोला था. मैच अफसर का बोलना था कि रेड बुल की कैन कोर्ट पर प्रायोजक संबंधी वजहों से नहीं आ सकती और यह एडवाइस दी गई की ड्रिंक को कप में डालकर थीम को दिया जाए.

सेट के बीच डोमिनिक थीम को बोलते हुए सुना गया, 'मुझे एक प्लेन कप दीजिए. मैं किसी प्रकार इसे ढक कर उसे इसमें डाल लूंगा. आप लोग डोपिंग संबंधी रूल्स को लेकर बेहद सख्त हो और आप चाह रहे हो कि मैं रेड बुल कैन को बाहर कर दूं और आप मुझे एक कप में उसे डालकर देंगे. यह क्या है? एक प्लेन कप लेकर आइए और उसमें ये भर दीजिए. '

बता दें की फिर कैन को बाहर कर दिया गया और थीम ने ड्रिंक को कप में डालकर पीया. थीम ने बाद में बोला है कि वह नहीं चाहते थे कि उनकी नजरों से अलग जाकर रेड बुल को कप में डालकर दिया जाए. इस ऑस्ट्रियाई पाल्येर ने बोला, 'वे चाहते थे कि वे खुली हुई कैन के साथ बाहर जाएं और मुझे दिखाए बिना ड्रिंक को कप में डाल लाएं. इसने मुझे परेशान कर दिया है क्योंकि डोपिंग रोधी नियम बेहद सख्त हैं. मैं कैन को अपनी नजरों के सामने से नहीं हटाना चाह रहा था. आम तौर पर इन दिनों बेहद सख्त रूल हैं.  

राष्ट्रिय शिविर से पहलवान रवि दहिया ने वापस लिया नाम

अपने गुरु को दक्षिणा में ये अहम चीज देना चाहते है शूटर सौरभ चौधरी

सेकंड राउंड में पहुंची रोहन बोपन्ना-शापोवालोव की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -