लियोनेल मेस्सी नहीं छोड़ रहें बार्सिलोना क्लब, विवादों पर लगी रोक
लियोनेल मेस्सी नहीं छोड़ रहें बार्सिलोना क्लब, विवादों पर लगी रोक
Share:

बार्सिलोना: शुक्रवार को सुपर स्टार फुटबॉलरलियोनेल मेस्सी ने आखिरकार स्पेनिश क्लब बार्सिलोना संग अपने फ्यूचर पर उठ रही अटकलों पर रोग लगा दी है. उन्होंने बोला कि वह बार्सिलोना के साथ 1 साल और बने रहेंगे, लेकिन केवल इसीलिए क्योंकि वह क्लब संग हुए करार के कारण कोर्ट की लड़ाई में नहीं फंसना चाह रहे हैं.

अर्जेटीना के 6 बार के प्लेयर ऑफ द ईयर मेस्सीने बीते माह क्लब से बोला था कि वह उसे छोड़ना चाह रहे हैं. उनका क्लब संग जो भी करार हुआ है, उसमें वह फ्री ट्रांसफर ले सकते थे. बार्सिलोना में बने रहने के निर्णय से मेस्सीके फैंस ने खुशी जाहिर की है. मेस्सीसाल 2001 में जूनियर लेवल पर बार्सिलोना से जुड़े थे और तभी से इस क्लब के साथ बने हुए हैं. हालांकि, बीते दिनों इस प्रकार की खबरें भी आई थीं कि मेस्सीबार्सिलोना को अलविदा कहकर इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी से जुड़ सकते हैं. ला लीगा के क्लब बार्सिलोना ने इस बात पर जोर दिया था कि अगर वह क्लब छोड़ देते हैं तो उन्हें 837 मिलियन डॉलर (करीब 61 अरब रुपये) चुकाने पड़ेंगे.

इस पर मेस्सीने बोला कि मैं खुश नहीं था और मैं क्लब छोड़ना चाह रहा  था. मैं ऐसा नहीं करने दे सकता हूं और अगर मैं क्लब में रुकूंगा तो केवल इसीलिए क्योंकि मैं क़ानूनी पचड़े में नहीं पड़ना चाहता हूं. यहां दूसरा मार्ग था और ट्रायल पर भी जाया जा सकता था. मैं बार्सिलोना के विरुद्ध कभी कोर्ट नहीं जाना चाहता हूं, क्योंकि यही वह क्लब है जिसे मैं बेहद प्यार करता हूं, जिसने मुझे सब कुछ दिया हुआ हैं, जब से मैं यहां हूं, यह मेरी लाइफ का क्लब है. मैंने अपनी लाइफ यहां बनाई है.

राष्ट्रिय शिविर से पहलवान रवि दहिया ने वापस लिया नाम

अपने गुरु को दक्षिणा में ये अहम चीज देना चाहते है शूटर सौरभ चौधरी

सेकंड राउंड में पहुंची रोहन बोपन्ना-शापोवालोव की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -